scriptडिंपल कपाड़िया के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त बेकाबू हो गया था ये एक्टर, एक्ट्रेस ने मेकअप रूम में छिपकर बचाई इज्जत | this actor loses his control while shooting intimate scene with dimple | Patrika News
बॉलीवुड

डिंपल कपाड़िया के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त बेकाबू हो गया था ये एक्टर, एक्ट्रेस ने मेकअप रूम में छिपकर बचाई इज्जत

इंटीमेट सीन करते वक्त बेकाबू हुआ एक्टर
डर के मारे मेकअप रूप में छिपीं डिंपल कपाड़िया

Dec 21, 2020 / 02:32 pm

Sunita Adhikari

dimple_kapadia.jpg

Dimple Kapadia

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और रोमांस की भरमार होती है। दर्शकों को हीरो-हीरोइन के रोमांटिक सीन देखने में काफी मजा आता है। लेकिन एक्टर्स के लिए इंटीमेट सीन शूट करना उतना ही मुश्किल होता है। एक तो पूरे क्रू मेंबर्स के सामने सूट करने एक्टर्स थोड़ा असहज हो जाते हैं। दूसरी चीज ये है कि कई बार इंटीमेट सीन शूट करते वक्त कुछ एक्टर्स बेकाबू हो जाते हैं। उन्हें रोकना मुश्किल हो जाता है।
Mithun Chakraborty की हेल्थ पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया अपडेट, सेट पर अचानक बिगड़ी तबीयत

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना को लेकर कहा जाता है कि वह कभी-कभी अपने किरदार में इतना खो जाते थे कि उन्हें रोकना मुश्किल हो जाता था। इसलिए एक्ट्रेसेज़ उनके साथ फिल्म में इंटीमेट सीन करने में काफी डरती थीं। क्योंकि वह कई बार बेकाबू हो जाते थे और उन्हें संभालना मुश्किल हो जाता था। एक बार विनोद खन्ना फिल्म दयावान की शूटिंग कर रहे थे। उनके साथ इस फिल्म में माधुरी दीक्षित थीं। इस फिल्म में दोनों को इंटीमेट सीन करने थे। लेकिन सीन शूट करने के दौरान विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के होंठ काट दिए थे।
फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं ये 5 अभिनेत्रियां, एक तो थीं कुंवारी

ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ। ये वाकया फिल्म प्रेम धरम की शूटिंग के दौरान का है। विनोद खन्ना को फिल्म के सीन के मुताबिक डिंपल को किस करना था और सोने से पहले हग करना था। शूट की सारी तैयारी हो चुकी थी। सीन शुरू होते ही डिंपल और विनोद खन्ना एक-दूसरे को किस करने लगे और उसके बाद दोनों हग किया। लेकिन महेश भट्ट सीन में कुछ कम लगी। इसलिए उन्होंने दोबारा इस सीन को शूट करवाया।
dimple_kapadiya.jpg
महेश भट्ट के कहने पर फिर से सीन को शूट किया गया। विनोद खन्ना डिंपल को किस करने लगे। लेकिन किस करते-करते वह इतना बेकाबू हो गए कि महेश भट्ट के कट बोलने पर भी नहीं रुके। वह डिंपल को लगातार किस करते रहे। इस वाक्ये से डिंपल काफी डर गई थीं। डर के मारे वह मेकअप रूम में जाकर छिप गईं। बाद में विनोद खन्ना के साथ-साथ महेश भट्ट ने भी डिंपल से माफी मांगी थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / डिंपल कपाड़िया के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त बेकाबू हो गया था ये एक्टर, एक्ट्रेस ने मेकअप रूम में छिपकर बचाई इज्जत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो