Mithun Chakraborty की हेल्थ पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया अपडेट, सेट पर अचानक बिगड़ी तबीयत

By: Neha Gupta
| Published: 21 Dec 2020, 01:00 PM IST
Mithun Chakraborty की हेल्थ पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया अपडेट, सेट पर अचानक बिगड़ी तबीयत
Mithun Chakraborty

  • मिथुन चक्रवर्ती पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया अपडेट
  • सेट पर अचानक बेहोश हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती
  • तबीयत खराब होने के बाद भी पूरा किया शूट

नई दिल्ली | बॉलीवुड के सीरियर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की तबीयत अचानक से शनिवार को खराब हो गई थी। वो अपनी फिल्म की शूटिंग करते वक्त सेट पर बेहोश हो गए थे। विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म के लिए मिथुन इन दिनों देहरादून में शूटिंग कर रहे हैं। मिथुन की तबीयत बिगड़ता देख सिविल अस्पताल से डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया। अब डायरेक्टर विवेक ने मिथुन की तबीयत पर अपडेट (Mithun Chakraborty health update) दिया है। उन्होंने बताया कि मिथुन की तबीयत को देखते हुए हम शूटिंग नहीं बढ़ाना चाहते थे लेकिन वो नहीं माने और उन्होंने शूटिंग पूरी की।

दिवंगत वाजिद खान की पत्नी ने पति पर लगाया बड़ा आरोप, धर्म परिवर्तन ना करने पर देना चाहते थे तलाक

विवेक अग्निहोत्री ने एक वेबसाइट से बातचीत में खुलासा किया कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म के जिस सीन को शूट किया जाना था वो एक एक्शन सीक्वेंस था। इस सीन का मुख्य आधार मिथुन सर थे। लेकिन फूड प्वॉइजनिंग के चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई। वो खड़े नहीं हो पा रहे थे, सेट पर अचानक से बेहोश हो गए थे। हालांकि अब वो बिल्कुल ठीक हैं। फिल्म का आखिरी सीन हम शूट कर चुके हैं। मिथुर सर का काम को लेकर डेडिकेशन बताता है कि वो कितने बेहतरीन अभिनेता हैं।

विवेक ने आगे बताया कि मिथुन सर के मुताबिक वो कभी भी शूटिंग सेट पर बीमार नहीं पड़ते हैं। लेकिन इस बार ऐसा हुआ तो उन्होंने कहा कि कहीं इस कारण शूटिंग में लंबा ब्रेक ना लग जाए। बता दें कि विवेक की फिल्म को उत्तराखंड, देहरादूर और ऋषिकेश में शूट किया गया है। मिथुन की हेल्थ अपडेट सामने आते ही फैंस को बड़ी राहत मिली है। गौरतलब हो कि मिथुन की बेटी दिशानी चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।