script इस बार शाहरुख खान के घर नहीं मनेगी दिवाली! जानें बाकियों का क्या है प्लान | This time Diwali will not be celebrated at Shahrukh Khan's house! Know what is the plan of the rest | Patrika News

इस बार शाहरुख खान के घर नहीं मनेगी दिवाली! जानें बाकियों का क्या है प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2022 10:54:46 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

दीवाली की रौनक हर ओर देखने को मिल रही है। हर कोई इसे लेकर उत्साहित नजर आ रहा है। आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इसे धूमधाम से मनाते हैं। कई दिग्गज सेलेब्स अपने-अपने घरों पर दिवाली पार्टी ऑर्गेनाइज करते हैं, लेकिन खबर आ रही है कि इस बार किंग खान के घर पर दिवाली नई मनाई जाएगी।

This time Diwali will not be celebrated at Shahrukh Khan's house! Know what is the plan of the rest
This time Diwali will not be celebrated at Shahrukh Khan's house! Know what is the plan of the rest
दिवाली के मौके पर शाहरुख खान के घर होने वाली पार्टी का सभी इंतजार करते हैं। वे हर साल अपने बंगले मन्नत पर ग्रैंड पार्टी रते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। हालांकि अक्षय कुमार इस दिवाली अपने घर पर दिवाली की छोटी सी पार्टी रखने जा रहे हैं।
बच्चन परिवार, करण जौहर या शाहरुख खान इनके घर हर साल दिवाली का जश्न ग्रैंड लेवल पर किया जाता है, इनकी दिवाली पार्टी की रौनक देखते ही बनती, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल होता है, लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिलेगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल शाहरुख अपनी फिल्मों अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

जया बच्चन के भड़कने पर ठनका उर्फी जावेद का माथा

फिलहाल वे अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग में हैं और कहा जा रहा है कि अपने टाइट शेड्यूल की वजह के उनके पास फिलहाल टाइम नहीं है और इसलिए उन्होंने इस बार अपने घर पर होने वाली दिवाली पार्टी को कैंसिल कर दिया है।
वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के कई सितारे दिवाली पर पार्टी प्लान कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस बार अक्षय कुमार अपने घर पर दिवाली की एक छोटी पार्टी रखने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की इस पार्टी में करीब 20 लोगों को इनवाइट किया जा रहा है। शिल्पा शेट्टी और मनीष मल्होत्रा भी दिवाली पर धमाकेदार पार्टी रखने का प्लान कर रहे हैं।
साथ ही प्रोड्यूसर रमेश तौरानी स्पेशल दिवाली बैश अपने घर पर रखने वाले हैं। इसमें कटरीना कैफ, विक्की कौशल, सलमान खान और रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। वहीं, सोनम कपूर ने जब ने बेटे को जन्म दिया है तभी से वे मुंबई में ही है। कहा जा रहा है कि सोनम भी इस साल दिवाली पार्टी देने के मूड में है।

यह भी पढ़ें

आर्यन खान केस की जांच में NCB अधिकारियों पर गड़बड़ी का शक

ट्रेंडिंग वीडियो