script

Throwback Video : करीना कपूर ने सरेआम प्रियंका चोपड़ा को दी नसीहत, कहा- हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ों को मत भूलो

locationमुंबईPublished: Jun 08, 2020 11:47:24 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे करती नजर आ रही है। यह वीडियो करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का है।

Kareena Kapoor Priyanka Chopra

Kareena Kapoor Priyanka Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बीच अच्छी दोस्ती हैं। हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे करती नजर आ रही है। यह वीडियो करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का है। इन दिनों यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
Kareena Kapoor Priyanka Chopra

करीना (Kareena Kapoor) और प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की है। शो में बातचीत के दौरान करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को नसीहत देते हुए कहा था कि हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ों को मत भूलो। इस थ्रोबैक वीडियो में करण जौहर (Karan Johar) सवाल पूछते है कि अभिनेता वरुण धवन किसे डेट कर रहे हैं। इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि मुझे नहीं पता है। देसी गर्ल के जवाब में हैरानी जताते हुए करीना कपूर कहती कि सच में आपको नहीं पता कि वरुण किसे डेट कर रहे है। प्रियंका एक बार नाम में जवाब देती है। फिर करीना कपूर बोलती है कि आप अपनी जड़ों को मत भूलो।

Kareena Kapoor Priyanka Chopra
करीना कपूर (Kareena Kapoor) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में वह अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ मरीन ड्राइव के नजारे को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जहां मुंह पर मास्क लगा रखा है, वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बिना मास्क के मरीन ड्राइव पर घूम रहे हैं। वीडियो को वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। करीना, सैफ और तैमूर (Taimur Ali Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब ऐसा नहीं होगा।
Kareena Kapoor

ट्रेंडिंग वीडियो