scriptTiger 3 Box Office: ‘टाइगर 3’ की शनिवार को लगी लंका, 7वें दिन ही औंधेमुंह गिरा कलेक्शन | tiger 3 box office collection saturday day 7 salman khan movie earn f | Patrika News
बॉलीवुड

Tiger 3 Box Office: ‘टाइगर 3’ की शनिवार को लगी लंका, 7वें दिन ही औंधेमुंह गिरा कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 7: शनिवार को ‘टाइगर 3’ के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है, फिल्म ने 7वें दिन सबसे कम कमाई की है।

Nov 18, 2023 / 02:30 pm

Priyanka Dagar

tiger_3_box_office_collection_day_7.jpg

टाइगर 3 का कलेक्शन शनिवार को औंधेमुंह गिरा

Box Office Collection: ‘टाइगर 3′ को शनिवार को रिलीज हुए पूरा 1 हफ्ता हो चुका है, ऐसे में फिल्म हर दिन अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दे रही है, पर फिर भी धीरे-धीरे टाइगर 3 का कलेक्शन गिरता जा रहा है, जहां वीकडेज के अलावा वीकेंड पर फिल्म से शानदार कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म ने 18 नवंबर को 7वें दिन सबसे घटिया कलेक्शन किया है। Sacnilk ने अपने अर्ली ट्रेड के अनुसार ‘टाइगर 3’ के 7वें दिन के आंकड़े जारी कर दिए हैं ऐसे में फिल्म ने बेहद खराब कलेक्शन किया है।
टाइगर 3 शनिवार को हुई फुस्स (Tiger 3 Box Office Collection Day 7)
Sacnilk ने शनिवार को टाइगर 3 के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बताए हैं, इससे जाहिर होता है कि सलमान खान का क्रेज कम हो रहा है। टाइगर 3 ने शनिवार 18 नवंबर 7वें दिन केवल 2.26 करोड़ का ही कलेक्शन किया है, पर ये आंकड़े शाम होते-होते ऊपर-नीचे हो सकते हैं अगर ये आंकड़े सच होते हैं तो फिल्म का कुल कलेक्शन 203.35 करोड़ हो जाएगा।
बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर इतना कम कलेक्शन शायद ही किसी ने सोचा होगा, अब रविवार 19 नवंबर का कलेक्शन देखने लायक होगा, पर रविवार को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का आखिरी मैच खेला जाएगा, इस मैच का भी फिल्म के कलेक्शन पर भारी असर हो सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Tiger 3 Box Office: ‘टाइगर 3’ की शनिवार को लगी लंका, 7वें दिन ही औंधेमुंह गिरा कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो