scriptबॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड हुईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, देखिए वायरल फोटो | tiger shroff sister krishna shroff with eban hyams shared photos viral | Patrika News

बॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड हुईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, देखिए वायरल फोटो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2020 11:55:49 am

Submitted by:

Neha Gupta

टाइगर (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
बॉयफ्रेंड संग कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड अंदाज
सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही फोटोज़

photo_2020-04-25_11-46-01.jpg

नई दिल्ली | लॉकडाउन के बीच टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का बोल्ड अंदाज एक बार फिर सामने आया है। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं। उनके बॉयफ्रेंड इबान हाम्स (Eban Hyams) भी रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं। इबान ने गलफ्रेंड कृष्णा के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों साथ में एक दूसरे के गले लगकर बैठें हुए हैं और उनके हाथ में वाइन का ग्लास है। इबान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुश्किल वक्त को अच्छा बना रहे हैं।

krishna_shroff.jpg

इबान हाम्स ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। जिसे कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी रीपोस्ट किया है। आजकल जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई में ही रह रही हैं। कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड इबान के इंस्टाग्राम को देखकर साफ पता चलता है कि दोनों एक दूसरे के साथ कितना क्वालिटी टाइम बिताते हैं। यहां तक कि दोनों साथ में वर्कआउट करते हुए भी नजर आते हैं।

कुछ दिनों पहले कृष्णा की इबान के साथ वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वो उनकी पीठ पर बैठी थीं। दोनों एक अलग तरीके से वर्कआउट कर रहे थे। बता दें कि कृष्णा की मुलाकात इबान से कुछ महीनें पहले हुई थी। इबान टाइगर श्रॉफ के अच्छे दोस्त हैं और ऐसे ही एक बार कृष्णा की मुलाकात उनसे हुई थी जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई।

कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो इबान के साथ काफी खुश हैं। शादी के सवाल पर उन्होंने कहा था कि एक बढ़िया मजाक है। ऐसा इसीलिए क्योंकि इबान ने कृष्णा के साथ फोटो शेयर करते हुए वाइफी लिखा था तभी से ये कयास लगाए जाने लगे कि क्या दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि इन खबरों पर कृष्णा ने खुद ही विराम लगा दिया।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

ट्रेंडिंग वीडियो