scriptइनसिक्योरिटी पर टाइगर श्रॉफ का बड़ा बयान, अक्षय कुमार के लिए कह दी ये बात | Tiger Shroff wants to work with Akshay Kumar | Patrika News
बॉलीवुड

इनसिक्योरिटी पर टाइगर श्रॉफ का बड़ा बयान, अक्षय कुमार के लिए कह दी ये बात

टाइगर ने एक इंटरव्यू में आजकल दो हीरो वाली फिल्मों को लेकर एक्टर्स में बढ़ रहे इन्सिक्यूरिटी पर भी बात की है। एक्टर ने अपने पिता जैकी श्रॉफ की कई दो हीरो फिल्मों का ….

मुंबईFeb 22, 2020 / 11:43 am

Shaitan Prajapat

Tiger Shroff Akshay Kumar

Tiger Shroff Akshay Kumar

टाइगर श्रॉफ ने अपने जबरदस्त डांस और फिटनेस से इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुके है। अपने स्टंट्स से टाइगर श्रॉफ सबको हैरान कर देते हैं। वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 3’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म ‘हीरोपंती’ से कॅरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेता अब अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहते हैं। टाइगर ने एक इंटरव्यू में आजकल दो हीरो वाली फिल्मों को लेकर एक्टर्स में बढ़ रहे इनसिक्योरिटी पर भी बात की है।
Tiger Shroff
एक्टर ने अपने पिता जैकी श्रॉफ की कई दो हीरो फिल्मों का उदहारण दिया। उन्होंने कहा वह अच्छा वक्त था जब एक्टर्स सिर्फ अपने काम पर ध्यान देते थे। उनसे जब दो हीरो फिल्म करने को पूछा गया तो टाइगर ने कहा की वे खिलाड़ी कुमार के साथ स्क्रिन शेयर करना चाहते हैं।
Akshay Kumar
‘बागी’ सीरीज की ये तीसरी फिल्म है और जिसका स्क्रीनप्ले फरहाद शामजी ने लिखा है। फिल्म में इस बार टाइगर अपनी हीरोइन को नहीं बल्कि अपने भाई को बचाने के लिए निकलेंगे। फिल्म में वह अपने भाई को बचाने के लिए इस बार एक पूरे मुल्क के पंगा लेते दिखाए गए हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ 6 मार्च को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / इनसिक्योरिटी पर टाइगर श्रॉफ का बड़ा बयान, अक्षय कुमार के लिए कह दी ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो