script‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम, फिर से देख सकेगें ‘चुलबुल पांडे’ का जलवा! | Tigmanshu Dhulia working on Salman Khan Dabangg 4 Chulbul Pandey retur | Patrika News

‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम, फिर से देख सकेगें ‘चुलबुल पांडे’ का जलवा!

Published: Dec 31, 2021 11:05:31 am

Submitted by:

Archana Keshri

सलमान खान की सुपर कॉप ड्रामा दबंग के हर सीक्वल ने फैंस और दर्शकों को खूब पसंद आया। इस फ़्रैंचाइजी की अब तक तीन फ़िल्में आ चुकी हैं और अब फ़ैंस को इसके चौथे सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। मगर इंतजार की घड़ी अब जल्द ही खत्म हो जाएगी, क्योकिं दबंग, दबंग 2, दबंग 3 के बाद सलमान खान दबंग 4 लेकर आ रहे हैं।

'दबंग 4' की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम, फिर से देख सकेगें 'चुलबुल पांडे' का जलवा!

‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम, फिर से देख सकेगें ‘चुलबुल पांडे’ का जलवा!

इस साल की शुरूआत में ही अरबाज खान के शो में सलमान खान ने दबंग 4 को लाने की बात कंफ़र्म की थी। अब नया साल शुरु होने वाला है लिहाजा फिल्म को लेकर हलचल तेज हो गई हैं और दबंग 4 से जुड़ी कई अहम जानकारियां सामने आई है। दबंग में सलमान खान का पुलिस ऑफ़िसर किरदार चुलबुल पांडे काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। अब सुनने में आ रहा है कि दबंग 4 की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। फ़िल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया दबंग 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे। पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक तिग्मांशु धूलिया एक साल से अधिक समय से ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अगले साल ये फाइनल हो जाएगी।
दबंग टीम चुलबुल पांडे के आईकॉनिक किरदार को एक नए लेवल पर पहुंचाने का प्रयास कर रही है। स्क्रिप्ट कैसी है, कहानी क्या होने वाली है इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस बार चुलबुल पांडे पॉलिटिक्स में एंट्री ले सकते हैं। खैर, ये तो स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद सभी को पता चल ही जाएगा, अगर ऐसा हुआ भी तो फिल्म में डबल मनोरंजन का डोज़ देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े – फिल्मों के अलावा इन कामों से करोड़ों कमाते हैं भाईजान
अभी फ़िलहाल सलमान अपनी स्पाई ड्रामा ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फ़िल्म में सलमान के साथ एक बार फ़िर कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी। इसके अलावा वह ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘नो एंट्री 2’, ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल और सूरज बड़जात्या की फ़िल्म में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। उम्मीद है कि इन सभी फिल्मों की शूटिंग होने तक दबंग 4 की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी। ऐसे में पूरी संभावना है कि आने वाले साल के आखिर तक सलमान खान दबंग 4 की शूटिंग कर लेंगे। इसके साथ ही यह देखना भी दिलचस्‍प होगा कि ‘दबंग 4’ में उनके साथ सोनाक्षी सिन्‍हा की जोड़ी फिर से पर्दे पर आती है या फिर इस फिल्म के लिए दूसरी ऐक्‍ट्रेस को कास्‍ट किया जाएगा।

यह भी पढ़े – बर्थडे पर भाईजान का बड़ा एलान, ये होगा ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल का टाइटल और ‘नो एंट्री 2’ पर भी करेंगे काम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो