मलाइका से तलाक पर यूजर्स ने अरबाज को कहा 'खुला सांड', अभिनेता ने ऐसे की बोलती बंद
Shaitan Prajapat
Publish: Mar, 15 2019 02:31:42 (IST) | Updated: Mar, 15 2019 02:31:43 (IST)
मलाइका से तलाक पर यूजर्स ने अरबाज को कहा 'खुला सांड', अभिनेता ने ऐसे की बोलती बंद

हाल ही में अरबाज खान अपने यू-ट्यूब चैट शो 'पिंच' में ट्रोल्स के कमेंट्स पढ़ते और उनको मुंहतोड़ जवाब देते ..

बॉलीवुड अभिनेता Arbaaz Khan और अभिनेत्री Malaika Arora के तलाक को बहुत समय हो गया है लेकिन ये दोनों किसी न किसी बात के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। साल 2016 में अरबाज और मलाइका की 21 साल पुरानी शादी टूट गई थी। दोनों ने काफी वक्त तक मीडिया के सामने कुछ भी कहने से कतरा रहे थे। अब दोनों खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले मलाइका ने बताया कि कैसे ये फैसला दोनों के लिए सही था वहीं अरबाज भी उनकी बात से सहमत नजर आए।

 

 

Arbaaz Khan

हाल ही में अरबाज खान अपने यू-ट्यूब चैट शो 'पिंच' में ट्रोल्स के कमेंट्स पढ़ते और उनको मुंहतोड़ जवाब देते नजर आए। बता दें कि ये शो सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स और सेलेब्रिटीज पर उनके भद्दे कमेंट्स के खिलाफ है। जहां हर हफ्ते एक सेलेब्रिटी मेहमान आता है और इन ट्रोल्स के कमेंट्स पर जवाब देता है। लेटेस्ट एपिसोड में अरबाज खुद ही अपने शो के मेहमान बन गए और मलाइका से तलाक के बाद मिले ट्रोल्स के कमेंट्स पर उन्होंने जवाब दिया। इस दौरान उनके साथ करीना कपूर भी मौजूद थीं।

 

Arbaaz Khan

अरबाज ने खुला सांड वाले बयान पर कहा, 'अरे भाई 21 साल का रिलेशनशिप खत्म हुआ है, कुछ हद तक इसकी बातों में सच्चाई है इसलिए मुझे बुरा नहीं लगा। एक टाइम आ गया था कि हर तरह की कोशिश के बाद भी चीजें पटरी पर नहीं आ रही थीं। हम दोनों ने पूरी कोशिश की, लेकिन चीजें ठीक नहीं हुईं जिसके बाद मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया।' अरबाज ने आगे कहा, 'वैसे कुछ हद तक मैं तलाक के बाद खुला सांड हो गया था लेकिन कुछ हद तक... इसकी बातों में पूरी सच्चाई नहीं है।'