scriptHappy Bithday: तमन्ना भाटिया के पास है दुनिया का पाचंवा सबसे महंगा हीरा, अंगुली में पहन शेयर की तस्वीर | Upasana konidela gift biggest diamond to Tamanna Bhatia | Patrika News
बॉलीवुड

Happy Bithday: तमन्ना भाटिया के पास है दुनिया का पाचंवा सबसे महंगा हीरा, अंगुली में पहन शेयर की तस्वीर

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) मना रही आज अपना जन्मदिन
साउथ इंडियन की सबसे मशहूर हीरोइन हैं तमन्ना भाटिया
बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं तमन्ना भाटिया

Dec 21, 2019 / 11:51 am

Shweta Dhobhal

Tamanna Bhatia birthday special

Tamanna Bhatia birthday special

नई दिल्ली। अपनी खूबसरती के लिए मशहूर साउथ इंडियन तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं हैं। तमन्ना भाटिया 30 साल की हो चुकी हैं। 21 दिसंबर 1989 में मुंबई में जन्मी थी। तमन्ना ने अपने करियर की शुरूआत 2005 में हिन्दी फिल्म ‘चाँद सा रोशन चेहरा’ (Chand Sa Roshan Chehra) से की थी। बॉलीवुड में तमन्ना ‘हिम्मतवाला'(Himmatwala) और ‘हमशक्ल’ (Humshakal) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Kumar) के साथ काम किया।

chand sa roshan chehra

तमन्ना तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आई जब वो फिल्म ‘साय रा नरसिम्हा रेड्डी’ (Sayara Narsimha Reddy) में नज़र आईं। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। वहीं इस फिल्म के निर्माता रामचरण (Ramcharan) की पत्नी ने तमन्ना भाटिया को उनकी एक्टिंग से प्रभाविक होकर एक कीमती तोहफा दिया है।

Sayara Narsimha Reddy

रामचरण की पत्नी उपासना (Upasana) ने तमन्ना भाटिया को दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा तोहफे में दिया है। उपासना कामिनेनी ने सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की कीमती हीरे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इस तोहफे के बारे में बताया था। इस तस्वीर में तमन्ना अपने हाथों में उंगलियों में हीरे को दिखाती हुईं नज़र आ रही थी। तमन्ना को तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, एक तोहफा सुपर तमन्ना भाटिया के लिए श्रीमती निर्माता की तरफ से, आपको याद कर रही हूं।जानकारी के मुताबिक इस हीरे की कीमत लगभग 2 करोड़ की रूपए की बताई जा रही थी।

Tamana Bhatia

वैसे आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने साउथ की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म बाहुबली- द बिगनिंग (Baahubali The Beginning) में अवंतिका का रोल निभाया था, जिसे खूब पसंद किया गया। तमन्ना जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)के साथ फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Bole Chudiyan) में नजर आने वाली हैं।

 

 

Home / Entertainment / Bollywood / Happy Bithday: तमन्ना भाटिया के पास है दुनिया का पाचंवा सबसे महंगा हीरा, अंगुली में पहन शेयर की तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो