scriptउर्फी जावेद इस नए स्टाइल पर बोले ट्रोल, ‘ये पहनने की क्या जरूरत थी’ | Urfi Javed gets trolled again for wearing prodigious dress | Patrika News
बॉलीवुड

उर्फी जावेद इस नए स्टाइल पर बोले ट्रोल, ‘ये पहनने की क्या जरूरत थी’

एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं, जिससे वो सुर्खियों में बने रहती हैं। आए दिन वो अपने फैसन से अपने फैंस को खुश करती नजर आती रहती हैं। मगर अपने फैसन सेंस से वो ट्रोल भी होती रहती हैं।

Jan 08, 2022 / 02:24 pm

Archana Keshri

उर्फी जावेद इस नए स्टाइल पर बोले ट्रोल, 'ये पहनने की क्या जरूरत थी'

उर्फी जावेद इस नए स्टाइल पर बोले ट्रोल, ‘ये पहनने की क्या जरूरत थी’

एक बार फिर उर्फी की कुछ इस तरह की ड्रेस में वीडियो सामने आया है कि ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। उनका ये फैशन सैंस कभी कभी लोगो को समझ नहीं आता। मगर वह अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी से वो मीडिया में छाए रहती हैं।
अभी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने कुछ अलग ही स्टाइल के कपडे़ पहने हुए हैं। वीडियो में वो उन कपड़ो में कॉन्फिडेट के साथ वॉक करते हुए आती हैं, इसमें जो उन्होंने पहना हुआ है वो यूजर्स को समझ नहीं आ रहा की आखिर वो किस तरह का टॉप है। एक यूजर ने उसे लूंगी बताया तो एक ने कहा इसे भी क्या पहनने की जरूरत थी।
urfi_javed_inside_story_2.jpg

इससे पहले की पोस्ट में वह उल्टी शर्ट पहने दिखाई दी। शर्ट को उन्होंने अलग ही तरीके से पहना हुआ है। इसमें उन्होंने बटन आगे की तरफ से न लगा कर बटन पीछे यानी कमर की तरफ रखा हुआ हैं। इस तरह उल्टी शर्ट पहन कर उन्होंने पोज दिए हैं। वहीं इस शर्ट के बटन पीछे से खुले हुए हैं। इस वीडियो में वह फूल के साथ खेलती नजर आ रही हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “इतनी बड़ी हो गई और शर्ट भी पहनने नहीं आता है।”
urfi_ulti_shirt_1.jpg
उर्फी के इन वी़डियोज को उनके फैंस काफी पंसद करते हैं। तो वहीं कई लोग उनके इस अटपटे फैशन को देखकर उन्हें ट्रोल करते दिखते रहते हैं। वह लगातार अपनी बोल्डनेस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती रहती हैं। उर्फी लगभग हर दिन ही अपने अनेखे ड्रेसिंग सेंस के चलते मीडिया में छाई रहती हैं। अपने इन्हीं अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती रहती हैं। इसके बावजूद उर्फी बेपरवाह अंदाज में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़े – ट्रोलर्स ने की स्वरा भास्कर के मरने की कामना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
यह भी पढ़े – कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले – “इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है”

Home / Entertainment / Bollywood / उर्फी जावेद इस नए स्टाइल पर बोले ट्रोल, ‘ये पहनने की क्या जरूरत थी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो