scriptUrfi Javed Mumbai Airport Video Viral She Was Asking For Money To Fan | 'फोटो खिंचवाने के पैसे चार्ज करती हूं', सच बोल कर फंस गईं Urfi Javed; यूजर्स लगा रहे क्लास | Patrika News

'फोटो खिंचवाने के पैसे चार्ज करती हूं', सच बोल कर फंस गईं Urfi Javed; यूजर्स लगा रहे क्लास

सोशल मीडिया पर अपने यूनिक स्टाइल से ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैन से फोटो के लिए पैसे चार्ज करने की बात कहती नजर आ रही हैं.

Published: May 08, 2022 02:17:01 pm

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी उर्फी जावेद (Urfi Javed) से जुड़ी कोई न कोई खबर मीडिया में छाई रहती है. चाहे फिर वो उनके अतरंगी अंदाज को लेकर हो या उनके यूनिक फैशन सेंस को लेकर वो अपने फोटो-वीडियो के साथ यूजर्स के बीच बनी रहती हैं. इसके अलावा उर्फी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लाखों फैंस के साथ अपनी बोल्ड और स्टनिंग फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस तो पसंद आती हैं.
'फोटो खिंचवाने के पैसे चार्ज करती हूं', सच बोल कर फंस गईं Urfi Javed; यूजर्स लगा रहे क्लास
'फोटो खिंचवाने के पैसे चार्ज करती हूं', सच बोल कर फंस गईं Urfi Javed; यूजर्स लगा रहे क्लास
वहीं कुछ यूजर्स उनको ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते. ऐसा ही कुछ हाल में भी हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. साथ ही वो अपने एक फैंस से सेल्फी के लिए चार्ज की बात करती नजर आ रही हैं. बात ये है कि जैसे ही उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो वहां एक फैन ने उनके साथ सेल्फी इसके बाद जब उसने दूसरी बार फिर सेल्फी के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने तहा कि 'मैं दूसरी सेल्फी के चार्ज करती हूं. पहली सेल्फी फ्री है'.
यह भी पढ़ें

बिन शादी के ही मां बनना चाहती थीं Priyanka Chopra, लेकिन मां के आगे एक ना चली; जानें सच्चाई

inner_image.jpg
ये बात सुनकर वहां खड़े सभी लोग हंसने लग जाते हैं. जाहिर सी बात है उर्फी ने ये बात मजाक में कही है. इसके अलावा वो अपने कुछ फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं. जहां वो बोलती हैं कि 'अगर मेरी फ्लाइट मिस हुई तो पैसे तुमको देने पड़ेंगे' और फैंस हंसने लग जाते हैं. वीडियो में अर्फी पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो के सामने आने के बाद हेटर्स उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. हालांकि, जैसा ही हम पहले भी कई बार बता चुके हैं और खुद उर्फी ने भी कई बार इस बाक को कंफर्म किया है कि उनको इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.
उर्फी अपनी ही दुनिया में मस्त रहती हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस द्वारा इस वीडियो को पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल होती हैं, लेकिन हाल ही में उर्फी ईद के मौके पर सूट पहने नजर आई थीं. जिसके लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी. ईद के मौके पर उर्फी ने नीले रंग का सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने डार्क नीला दुपट्टा लिया था. यूजर्स उन्हें इस अवतार में देखकर पूछ रहे थे कि उन्हें क्या हो गया है जो उन्होंने ऐसे कपड़े पहन लिए.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभाः शुरू हुआ मानसून सत्र, दुर्गेश पाठक ने ली शपथSidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तारMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट में एकनाथ शिंदे सरकार को मिला बहुमत, 164 विधायकों ने किया समर्थनपीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतNCR के एरिया का दायरा कम करना चाहती है हरियाणा सरकार, विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा जता चुके हैं विरोधसूरत फैमिली कोर्ट ने एक दिन में 303 मामलो का किया निपटारा, जज आरजी देवधारा ने कहा- यह एक दिन का रिकॉर्डDelhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभाः शुरू हुआ मानसून सत्र, दुर्गेश पाठक ने ली शपथ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.