scriptThe Kapil Sharma Show Shooting Is Stop Due To Power Cut In Film City | इस वजह से बंद हुई 'The Kapil Sharma Show' की शूटिंग, कई और फिल्मों टीवी शो के सेट पर भी हुआ अंधेरा | Patrika News

इस वजह से बंद हुई 'The Kapil Sharma Show' की शूटिंग, कई और फिल्मों टीवी शो के सेट पर भी हुआ अंधेरा

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) फिल्म 'मां' के प्रीमियर के दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो के साथ-साथ बाकी के टीवी शो और फिल्मी सेट पर रुकी शूटिंग के बारे में खुलासा किया है, जो काफी चौंका देने वाला है.

Published: May 08, 2022 12:19:46 pm

हाल में कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) फिल्म 'मां' के प्रीमियर में पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया, जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. फिल्म का इंटरवेल के दौरान गिप्पी, कपिल और दिव्या एक साथ खड़े होकर बात कर रहे थे इसी दौरान एक न्यूज चैनल के कैमरा में ये बात कैप्चर हो गई कि जब कपिल इन गोनों स्टार्स को बता रहे थे कि कैसे इलेक्ट्रिसिटी बंद होने की वजह से उनके शो के साथ-साथ कई सीरियल और फिल्मों की शूटिंग को रोकना पड़ा था.
इस वजह से बंद हुई 'The Kapil Sharma Show' की शूटिंग, कई और फिल्मों टीवी शो के सेट पर भी हुआ अंधेरा
इस वजह से बंद हुई 'The Kapil Sharma Show' की शूटिंग, कई और फिल्मों टीवी शो के सेट पर भी हुआ अंधेरा
वैसे देखा जाए तो इन दोनों मुंबई से लेकर दिल्ली तक हर जगह लोग पावर कट (Power Crisis) को लेकर परेशान है, जिसके बीच की वजह पावर प्लांट्स के पास कोयले का स्टॉक नहीं बचा है इसलिए बताई जा रही है. ऐसे में काफी लंबे समय तक बत्ती गुल हो रही है और हर जगह पावर क्राइसिस देखने को मिल रही है. आम जनता से लेकर बड़े-बडे़ नेता और अभिनेता भी इस संकट का सामना कर रहे हैं और इससे परेशान है. वहीं सरकार भी इस समस्या का जल्द समाधान निकालने की बात कह रही है.
यह भी पढ़ें

स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui के नाम हुई Lock UPP की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी

बिजली का सबसे बड़ा संकट तो मुंबई के फिल्म सिटी में भी देखने को मिला है. पिछले दो दिन से फिल्म सिटी (Mumbai Film City) की बत्ती गुल हो गई थी, जिसक वजह से कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के साथ-साथ बाकी के डेली सोप और एक दो फिल्मों की शूटिंग को रोकना पड़ा था. इसी बात जिक्र कपिल शर्मा ने किया. वहीं अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो 'मदर्स डे' के खास मौके को देखते हुए इस फिल्म को 6 मई को रिलीज किया गया है.
फिल्म में राणा रणबीर, गुरप्रीत घुग्गी, बब्बल राय, आरुषि शर्मा, राघवीर बोली, स्मीप सिंह और वड्डा ग्रेवाल अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. दिव्या दत्ता फिल्म में मां का किरदार निभा रही हैं. वहीं गिप्पी ग्रेवाल ने इस फिल्म को प्रड्यूस किया है. वहीं अगर कपिल शर्मा के शो की बात करें तो इस बार शो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और शालिनी पांडे (Shalini Pandey) अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का प्रमोशन करने पहुंचेगे. शो के प्रोमो भी रिलीज किए जा चुके हैं, जिसमें कपिल इन स्टार्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबPM Modi in Germany for G7 Summit LIVE Updates: 'गरीब देश पर्यावरण को अधिक नुकसान पहुंचाते हैं, ये गलत धारणा है' : G-7 शिखर सम्मेलन में बोले पीएम मोदीयूक्रेन में भीड़भाड़ वाले शॉपिंग सेंटर पर रूस ने दागी मिसाइल, 2 की मौत, 20 घायल"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसैनिकों से बोले आदित्य ठाकरे- हम दिल्ली में भी सत्ता में आएंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.