scriptब्यूटी क्वीन Urvashi Rautela को आई ‘Math’ क्लास की याद, आंखे बंद कर मांगी खास Wish | Urvashi Rautela Remember Her Math Class By Sharing Picture | Patrika News

ब्यूटी क्वीन Urvashi Rautela को आई ‘Math’ क्लास की याद, आंखे बंद कर मांगी खास Wish

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2020 02:07:51 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) ने शेयर की तस्वीर
आंखे बंद कर कहा ‘मुझे मेरी मैथ क्लास की याद आ रही है’
बीट पे ठुमका ( Beat pe Thumka ) गाने में नज़र आई थी उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela miss her math class

Urvashi Rautela miss her math class

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से मशूहर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो फैंस को एंटरटेन करने के लिए कई वीडियोज और तस्वीरों को रोज़ाना अपने सोशल हैंडल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग भी बंद कर दी गई है। ऐसे में उर्वशी अपने फैंस का पूरी तरह से ख्याल रख रही हैं। घर पर रहकर भी वो सोशल मीडिया पर अपने प्रशसंको का मनोरंजन करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस बीच उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपनी एक इच्छा भी जताई है।

 

इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो आंखो को बंद किए एक कमरे में बैठी हुई हैं। तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मैं अपनी मैथ की कक्षा को बहुत याद कर रही हूं। मेरे दादा जी मैथ के गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं। मैं भी बिल्कुल उनकी तरह ही बनना चाहती हूं।’ तस्वीर में रेड कलर की ड्रेस में बैठी उर्वशी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके अंदाज को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो पर अब तर 6.49 लाख से ज्यादा लोग लाइक का बटन दबा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला का न्यू सॉन्ग रिलीज़ हुआ था। । जिसका नाम बीट पे ठुमका ( Beat pe Thumka ) है। इस गाने में उर्वशी ने अपने ठुमकों के साथ धमाल मचा दिया है। नीले रंग के गहने में डांस करती हुई उर्वशी ने सबको दीवाना बना दिया। इस गाने में छोटे पर्दे के सुपरस्टार गौतम गुलाटी ( Actor Gautam Gulati ) और लाफ्टर क्वीन अर्चना पूरन सिंह ( Archana Puran Singh ) की झलक भी देखने को मिली। यूट्यूब पर गाने को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो