scriptखूबसूरत उर्वशी रौतेला ने ‘मंजुलिका’ बन फैंस को किया हैरान, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही हैं वायरल | Urvashi Rautela Shared Her Manjulika Look Pics Viral On Internet | Patrika News

खूबसूरत उर्वशी रौतेला ने ‘मंजुलिका’ बन फैंस को किया हैरान, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Published: Feb 04, 2020 12:28:49 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बनी मंजुलिका
इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की शेयर

उर्वशी रौतेला बनी 'मंजुलिका'

उर्वशी रौतेला बनी ‘मंजुलिका’

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबका दिल लूटने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की तस्वीरों को देख उनके फैंस डर गए हैं। उर्वशी का लुक देख आपको ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) की मंजुलिका यानी की विद्या बालन (Vidya Balan) की याद आ जाएगी। जैसे की हम सबको पता है कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़ें: सुपरहिट फिल्में करने वाले आयुष्मान खुराना ट्रेन में ढोल बजाकर मांग रहे हैं 10-10 रुपये, देखें ये वीडियो

urvashi rautela

फैंस को हमेशा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) खूबसूरत अंदाज में ही दिखाई दी है। लेकिन उनके इस लुक ने सबको हैरान कर के रख दिया है। उनकी इन तस्वीरों में आप देख सकते हैंं कि उर्वशी के बाल बिखरे हुए, आंखों में मोटा काजल, मांग में सिंदूर, माथे पर बड़ी सी बिंदी और वह डांसर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं। उर्वशी की ये फोटो सोशल मीडिया पर न सिर्फ वायरल हो रही है बल्कि इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। इन तस्वीरों को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- ‘Happy Monday’। उर्वशी रौतेला की फोटो पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वैसे आपको बता दें जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल आने वाला है जिसमें आपको अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) दिखाई देंगे। वहीं फैंस को भी लग रहा है कि शायद उर्वशी भी इस फिल्में में उन्होंने दिखाई देने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो