scriptवाणी कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, आयुष्मान खुराना संग करेंगी रोमांस, जानें पूरी डिटेल | vaani kapoor opposite ayushmann khurrana in director abhishek kapoor f | Patrika News

वाणी कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, आयुष्मान खुराना संग करेंगी रोमांस, जानें पूरी डिटेल

locationमुंबईPublished: Aug 07, 2020 12:36:43 pm

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर खुलासा कि अभिषेक कपूर (Director Abhishek Kapoor) की अगली फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ पहली बार रोमांस करेंगी दिल्ली की छोरी वाणी कपूर(Vaani Kapoor)….

vaani kapoor

vaani kapoor

‘केदारनाथ’ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर (Director Abhishek Kapoor) ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं। हाल ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम मुख्य अभिनेता के रूप में सामने आया था। अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) होंगी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें आयुष्मान एक एथलीट की भूमिका निभाएंगे।

https://twitter.com/hashtag/VaaniKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए आयुष्मान अपनी बॉडी भी बनाएंगे। फिल्म का टाइटल क्या होगा उसकी भी जानकारी आना बाकी है। यह फिल्म होगी जिसमें आयुष्मान और वाणी कपूर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे।

बायोपिक की जताई थी इच्छा
हाल ही वाणी कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में एक बायोपिक फिल्म में काम करने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि अगर कल्पना चावला पर बन रही बायोपिक में काम करने का मौका मिले तो सोने पर सुहागा है। भले उन्हें अभी बायोपिक में काम नहीं मिला हो, लेकिन उनकी अगली फिल्म की घोषणा जरूर हो गई। वह जल्द आयुष्मान के साथ फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगी।

पिछली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’
बात करें आयुष्मान के कामकाज की वह ‘विक्की डोनर’, ‘बाला’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। पिछले दिनों आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अहम भूमिका निभाई। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो