scriptशादी के लिए अलीबाग रवाना हुए Varun Dhawan और Natasha Dalal, सामने आई वेडिंग ड्रेस.. देखिए लेटेस्ट तस्वीरें | varun dhawan and natasha dalal exiting for alibaugh wedding lehenga vi | Patrika News

शादी के लिए अलीबाग रवाना हुए Varun Dhawan और Natasha Dalal, सामने आई वेडिंग ड्रेस.. देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

Published: Jan 22, 2021 03:12:15 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शादी के लिए परिवार संग अलीबाग रवाना हुए वरुण धवन और नताशा दलाल
नताशा के शादी के फंक्शन के आउटफिट्स आए सामने
24 जनवरी को है वरुण और नताशा की शादी

Varun Dhawan and Natasha Dalal wedding

Varun Dhawan and Natasha Dalal wedding

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को अलीबाग में शादी (Varun Dhawan Wedding) करने जा रहे हैं। जिसे लेकर वरुण और नताशा के परिवारवालें वेन्यू के लिए रवाना हो गए हैं। पहले नताशा दलाल का परिवार और फिर वरुण की फैमिली मुंबई के अलीबाग के लिए रवाना हुए। दोनों ही परिवार और उनके खास रिश्तेदार अलीबाग (Alibaug) के द मेंशन हाउस पहुंच चुके हैं। नताशा दलाल अपनी गाड़ी में बैठने के बाहर निकली तभी उनकी फोटोज क्लिक कर ली गई।

गोविंदा ने जब चलते शो में कृष्णा अभिषेक को जड़ दिए थे दो थप्पड़, ऐसा हो गया था भांजे का हाल

natasha1.png
david.png

नताशा के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था लेकिन फिर वो उनका चेहरा काफी ग्लो कर रहा था। वहीं नताशा का एक आउटफिट भी सामने आया है जिसे वेडिंग ड्रेस माना जा रहा है। वरुण धवन की दुल्हनियां बनने को तैयार नताशा दलाल के दो आउटफिट सामने आए हैं। एक लाइट पिंक कलर और क्रीम कलर का एम्ब्रॉइडरी में आउटफिट दिखाई दे रहा है।

natasha_lehenga.png

अब इन दोनों में से कौन सा जोड़ा नताशा ने शादी के लिए चुना है ये तो तस्वीरें सामने आने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि नताशा का लहंगे ट्रेडिशनल आउटफिट से काफी अलग नजर आ रहे हैं। उनके आउटफिट्स की तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं इसलिए उन्होंने अपने शादी के फंक्शन्स के आउटफिट्स खुद ही डिजाइन किए हैं। वहीं वरुण धवन शादी में क्या पहनने वाले हैं ये अभी तक सामने नहीं आया है।

426ca03f8b9bca06aa38785f8f8937b5.jpg
natashaa2.png

वरुण अलीबाग के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किए गए। इस दौरान उन्होंने ब्लैक हुडी और ट्रैक पैंट पहना हुआ था। वरुण की फोटोज को विरल भयानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। बता दें कि वरुण की शादी को कोरोनावायरस के चलते काफी प्राइवेट रखा गया है। इसमें कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर जैसे नाम सामने आ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/varundhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
d841ecd4bc7da4c5b8ccfb4a32581da2.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो