scriptVarun Dhawan: वरुण- नताशा जल्द करेंगे बच्चें का स्वागत, एक्टर हुए हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट, VIDEO | Varun Dhawan natasha dalal welcome their first baby soon actor spotted outside hinduja hospital | Patrika News
बॉलीवुड

Varun Dhawan: वरुण- नताशा जल्द करेंगे बच्चें का स्वागत, एक्टर हुए हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट, VIDEO

Varun Dhawan- Natasha Dalal: वरुण धवन पिता बनने वाले हैं। अब हाथों में सामान लिए एक्टर का हॉस्पिटल के बाहर से वीडियो सामने आया है।

मुंबईJun 03, 2024 / 03:00 pm

Priyanka Dagar

Varun Dhawan natasha dalal welcome their first baby soon

Varun Dhawan natasha dalal welcome their first baby soon

Varun Dhawan- Natasha Dalal Soon to be Parents: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं। एक्टर के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां सुनाई देने वाली है। पत्नी नताशा प्रेग्नेंट हैं और इस दौरान वरुण को सामान लिए मुंबई के एक हॉस्पिटल के बाहर देखा गया है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

वरुण धवन जल्द बनने वाले हैं पिता (Varun Dhawan- Natasha Dalal Soon to be Parents)

वरुण धवन का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह हॉस्पिटल के बाहर दिखाई दे रहे हैं। एक्टर के हाथ में एक बैग है। माना जा रहा है कि उसमें नताशा और बच्चे का सामान हो सकता है। हाल ही में, बॉलीवुड के कई कपल के घर बच्चे का आगमन हुआ है। एक्ट्रेस यामी गौतम से लेकर अनुष्का शर्मा के घर नन्हे मेहमान की किलकारियां सुनाई दी हैं। अब जल्द वरुण धवन और नताशा के घर भी बच्चे का जन्म होने वाला है। 
यह भी पढ़ें

शाहरुख खान का दावा, बोले- राहुल गांधी होंगे अगले प्रधानमंत्री, जानें वायरल फोटो का फैक्ट चेक

वरुण धवन ने इसी साल फरवरी में फैंस को गुड न्यूज सुनाई थी। वरुण ने एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें एक्टर पत्नी के बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे थे और उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन दिया था, ‘प्रेग्नेंट हैं, आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।’ अब नताशा के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर है। जिस वजह से कहा जा रहा है कि जल्द वरुण धवन पिता बनने वाले हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Varun Dhawan: वरुण- नताशा जल्द करेंगे बच्चें का स्वागत, एक्टर हुए हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो