scriptतनुश्री के सपोर्ट में खुल कर सामने आए वरुण धवन! फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही बड़ी बात | varun dhawan open up about tanushree dutta controversy | Patrika News

तनुश्री के सपोर्ट में खुल कर सामने आए वरुण धवन! फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही बड़ी बात

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2018 03:24:58 am

Submitted by:

Amit Singh

तनुश्री ने 10 साल पहले एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

varun dhawan

varun dhawan

अभिनेता वरुण धवन ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर मुखर होने पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के साहस की दाद दी। तनुश्री ने 10 साल पहले एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। गौरतलब है कि हाल ही में एक फिल्मोत्सव के समापन के मौके पर वरुण से तनुश्री के इन आरोपों के बारे में सवाल किया गया था।

Manikarnika Poster: कंगना का लक्ष्मीबाई के रूप में सामने आया दमदार लुक, गांधी जयती पर जारी होगा टीजर जारी

काजोल पहुंची Sudden Cardiac Arrest Awarness Initiative में

tanushree

इस पर उन्होंने कहा, मैं ‘सुई धागा’ में व्यस्त था, इसलिए मैं पूरी कहानी सुन नहीं पाया लेकिन मुझे लगता है कि कार्यस्थल पर सम्मान बहुत जरूरी है, फिर चाहे वह एक महिला का हो, पुरूष का या फिर बच्चे का। हमें सभी के लिए हमारी इंडस्ट्री को सुरक्षित बनाना है और यदि कोई इस मुद्दे के बारे में खुलकर बोल रहा है तो हमें उन्हें सुनना चाहिए। इस बारे में बोलने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए और मैं उनके साहस की दाद देता हूं। वरुण को जागरण फिल्म फेस्टिवल पुरस्कार समारोह में फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया।

दीपिका पादुकोण बनेंगी निर्माता, एसिड अटेक सर्वाइवर पर बनाएंगी फिल्म!

tanushree

‘अक्टूबर’यादगार फिल्म
अभिनेता का कहना है कि उनकी फिल्म ‘अक्टूबर’ हमेशा याद रखी जाएगी। वरुण ने रविवार को शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए पुरस्कार प्राप्त करने की एक तस्वीर ट्वीट की।उन्होंने लिखा, ‘अक्टूबर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। शिउली फूल रात में ही खिलता है लेकिन ‘अक्टूबर’ को हमेशा याद रखा जाएगा। ‘अक्टूबर’ एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में होटल मैनेजमेंट इंटर्न के ईद-गिर्द घूमती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो