scriptJammu Kashmir Terrorist Attack: वरुण धवन ने आंतकी हमले पर जताया शोक, बोले- 10 लोगों की मौत एक… | Varun Dhawan react on Reasi Jammu Kashmir Terrorist Attack pilgrim bus amid bjp narendra modi oath ceremony | Patrika News
बॉलीवुड

Jammu Kashmir Terrorist Attack: वरुण धवन ने आंतकी हमले पर जताया शोक, बोले- 10 लोगों की मौत एक…

Reasi Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर एक्टर वरुण धवन ने पोस्ट शेयर किया है। हमले में 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

मुंबईJun 10, 2024 / 11:58 am

Priyanka Dagar

Varun Dhawan react on Reasi Jammu Kashmir Terrorist Attack

Varun Dhawan react on Reasi Jammu Kashmir Terrorist Attack

Reasi Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में 9 जून को हुए आतंकी हमले में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस को निशाना बनाया और कायराना हमला कर दिया। इस पूरे हमले पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने शोक जताया है। उन्होंने कहा कि इस रियासी आतंकी हमले से बड़ा नुकसान हुआ है। उनका पोस्ट पढ़कर फैंस भी दुखी हो रहे हैं। 

वरुण धवन ने रियासी जम्मू कश्मीर अटैक पर जताया शोक (Varun Dhawan on Reasi Jammu Kashmir Terrorist Attack)

वरुण धवन ने जो इंस्टाग्राम पर रियासी आतंकी हमले पर पोस्ट शेयर किया है उसमें एक्टर ने अपना गुस्सा और दर्द दोनों बयां किए हैं। एक्टर ने लिखा, “रियासी निर्दोष तीर्थयात्रियों पर भयानक हमले से तबाह। मैं इस कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। दिवंगत लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं। पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।” एक्टर के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं। 
यह भी पढ़ें
 

Sonakshi Sinha Marriage: वेडिंग डेट आई सामने! दुल्हन बन सोनाक्षी सिन्हा इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे

Varun Dhawan on Reasi Jammu Kashmir Terrorist Attack
Varun Dhawan on Reasi
बता दें, जिस बस को आतंकियों ने निशाना बनाया था वह शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी। आतंकियों ने तब ही बस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिससे बस ने संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई। बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की जिसमें 10 लोगों की मौत और 33 घायल लोग घायल हो गए थे। सोशल मीडिया पर हादसे की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं। जो काफी दर्दनाक है। चश्मदीद ने बताया कि जैसे ही बस खाई में गिरी तो लोगों की चिखने-चिल्लाने की आवाज आने लगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jammu Kashmir Terrorist Attack: वरुण धवन ने आंतकी हमले पर जताया शोक, बोले- 10 लोगों की मौत एक…

ट्रेंडिंग वीडियो