scriptमौत के बाद वीरू देवगन का पुराना वीडियो वायरल, अजय को यूं सिखाते थे एक्शन | veeru devgan with son ajay devgan old video going viral | Patrika News

मौत के बाद वीरू देवगन का पुराना वीडियो वायरल, अजय को यूं सिखाते थे एक्शन

locationमुंबईPublished: May 28, 2019 12:33:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वीडियो में वीरू देवगन बेटे अजय को शूट‍िंग सेट पर एक्शन सीन के बारे में स‍िखाते नजर आ रहे हैं…

veeru devgan

veeru devgan

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का सोमवार को निधन हो गया। उनके अंत‍िम संस्कार में बॉलीवुड के कई स‍ितारे शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभ‍िषेक बच्चन, अन‍िल कपूर, अर्जुन कपूर समेत तमाम स‍ितारे पहुंचे। वीरु देवगन की मौत के बाद उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

veeru devgan

17 सैकंड के इस वीडियो में वीरू देवगन बेटे अजय को शूट‍िंग सेट पर एक्शन सीन के बारे में स‍िखाते नजर आ रहे हैं। यह वीड‍ियो बहुत पुराना है, इसमें अजय जवान दिख रहे हैं। वीड‍ियो में वीरू देवगन कई द‍िल के राज खोल रहे हैं। वो कहते हैं कि जब अजय पैदा हुआ तो सोचा था इसे हीरो बनाना है। मैं इंडस्ट्री में हीरो बनने आया था, जब ए‍हसास हुआ कि मैं इसके काब‍िल नहीं हूं तो सोचा बेटे को बनाउंगा।

https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि वीरू देवगन एक जाने-माने एक्शन निर्देशक थे और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में स्टंट कोरियोग्राफ किए थे। वीरू देवगन अस्सी के दशक में एक्शन और स्टंट की दुनिया के प्रसिद्ध नाम थे। वो दौर एंग्री यंग मैन और एक्शन फिल्मों का था जिनमें वीरू ने कई एक्शन दृश्यों का निर्देशन किया। उन्हेंने क़रीब 150 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन और फाइट सीन कोरियोग्राफ किए थे।

veeru devgan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो