scriptविद्या बालन की नटखट और हेब्बडी से इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2020 का होगा आगाज | Vidhya balan ki film natkhat or hebbdi se indian film festivl of melbr | Patrika News

विद्या बालन की नटखट और हेब्बडी से इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2020 का होगा आगाज

locationमुंबईPublished: Oct 15, 2020 11:00:49 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

विद्या बालन की नटखट और हेब्बडी से इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2020 का होगा आगाज

Exclusive interview of Vidya Balan for Shakuntala Devi

Exclusive interview of Vidya Balan for Shakuntala Devi

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2020 का आगाज विद्या बालन की फिल्म नटखट और मराठी फिल्में हेब्बडी के साथ होगा। कोरोना महामारी के कारण इस साल फेस्टिवल का आयोजन पूरी तरह से वर्चुअल किया जाएगा। यह आयोजन 23 अक्टूबर से शुरू होगा और 30 अक्टूबर तक चलेगा।
आपको बता दें कि पिछले 10 सालों से हर साल अगस्त माह में आयोजित होने वाला इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न इस साल वर्चुअल किया जा रहा है। फेस्टिवल के निदेशक मितु भौमिक के अनुसार फेस्टिवल में फिल्में मुफ्त में स्ट्रीम होंगी। वहीं इस साल फेस्टिवल में शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता की एंट्री ने एक रिकॉर्ड कायम किया है।
जानकारी के अनुसार वर्चुअल फेस्टिवल का आगाज विद्या बालन अभिनीत फिल्म नटखट से होना है, जो अभिनेत्री के प्रोडक्शन डेब्यू को भी चिन्हित करती है। फिल्म एक मां की संघर्षपूर्ण कहानी है,जो अपने युवा बेटे को ***** समानता के बारे में सिखाती है और गलतफहमी को दूर करती है। नटखट का प्रीमियर यूट्यूब पर प्रतिष्ठित वीआर वन एक ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल के भाग के रूप में हुआ है और अब आईएफएफएम में इसकी स्क्रीनिंग होगी। इसका प्रीमियर एक डबल बोनांजा पैकेज में होगा। जिसमें मराठी फिल्म हेब्बडी भी शामिल है। यह एक युवा लड़के की कहानी है, जिसे बात करने में बाधा होती है, इस साल फेस्टिवल 17 भाषाओं में 60 से अधिक फिल्मों की पेशकश करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो