scriptएक बार फिर दिखेगी मंजुलिका, विद्या बालन को लेकर डायरेक्टर देंगे इतना बड़ा सरप्राइज | vidya balan is part of bhool bhulaiyaa 2 as manjulika | Patrika News

एक बार फिर दिखेगी मंजुलिका, विद्या बालन को लेकर डायरेक्टर देंगे इतना बड़ा सरप्राइज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2022 03:12:44 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

भूल भुलैया साल 2007 में आई थी। इसका निर्देशन डायरेक्टर प्र‍ियदर्शन ने किया था। फिल्म में विद्या, अक्षय के अलावा अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा मेन रोल में थे। यह हॉरर कॉमेडी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। अब भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीज बज्मी कर रहे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन मेन रोल में नजर आने वाले हैं।

vidya-balan.jpg

VIDYA BALAN IN BHOOL BHULAIYAA

अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म भूल भुलैया एक बार फिर सेकंड पार्ट के तौर पर आने वाली है। पहले पार्ट की सफलता को देखते हुए मेकर्स दूसरे पार्ट को लाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और ऐसा ही कुछ हाल फैंस का भी है। हालांकि इस बार फिल्म से अक्षय कुमार आउट हो गए हैं और कार्तिक आर्यन ने लीड रोल के तौर पर भूल भुलैया 2 में एंट्री मारी है। इतना ही नहीं उनके साथ फिल्म में तबू और कियारा आडवाणी भी मेन लीड में नजर आने वाली हैं।
भूल भुलैया का नाम लेते ही फैंस के जहन में सबसे पहली चीज जो आती है वो है मंजुलिका। फिल्म की मेन कैरेक्टर मंजुलिका यानि विद्या बालन ने जबरदस्त एक्टिंग स्किल से लोगों के दिमाग में डर की एक अलग ही परिभाषा स्थापित की थी। अब फैंस को भूल भुलैया 2 में भी उनका इंतजार जरूर होगा।
भूल भुलैया 2 में कार्त‍िक आर्यन, तबू और कियारा आडवाणी के नाम फाइनल हो चुके हैं। फिल्म से कार्त‍िक का लुक भी रिलीज हो चुका है। अब रिपोर्ट्स हैं कि भूल भुलैया 2 में भी विद्या मंजुलिका के कैरेक्टर में नजर आएंगी।
यह भी पढ़ेंः स्पेशल सॉन्ग के लिए थक कर चूर हो गई थी सामंथा, ‘ऊ अंटावा’ का BTS वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भुलैया पार्ट 2 में विद्या मंजुलिका के किरदार में दिखाई नजर आने वाली हैं। दरअसल मिड-डे ने सूत्र के हवाले से इसकी जानकारी दी है। सूत्र ने कहा- ‘उनका इक्वेशन 2011 से है, जब विद्या ने अनीज बज्मी की फिल्म थैंक्यू में कैमियो अपीयरेंस दिया था। उसने मंजुलिका के कैरेक्टर को बनाया, शाही नर्तकी का भूत, यादगार है। विद्या आमी जे तोमार गाने में डांस करेंगी या फिर क्लाइमैक्स में नजर आएंगी।
आपको बता दें कि अनीस बज्मी ने पहले भी कहा है कि मंजुलिका का कैरेक्टर उनका पसंदीदा करैक्टर है। डायरेक्टर ने कहा था- ‘अगर फिल्म भूल भुलैया है, तो उसे (विद्या बालन) को भूल भुलैया 2 में होना ही चाहिए। बाकी सब सरप्राइज रहने दें।’
यह भी पढ़ेंः अब बिग बॉस भी आए कोरोना की चपेट में, शो के सेट पर सबका हुआ बुरा हाल

अब जब तक कोई कन्फर्मेंशन नहीं आता तब तक यह कह पाना मुश्किल है कि उनका किरदार कैसा और कितना होगा। फिलहाल यह तो तय है कि फैंस पहले पार्ट की तरह ही दूसरे पार्ट से भी काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। देखना ये हैं कि फिल्म में कार्तिक आर्यन अपने कैरेक्टर के साथ पूरी तरह से जस्टिस कर पाएंगे या नहीं।
बता दें कि भूल भुलैया साल 2007 में आई थी। इसका निर्देशन डायरेक्टर प्र‍ियदर्शन ने किया था। फिल्म में विद्या, अक्षय के अलावा अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा मेन रोल में थे। यह हॉरर कॉमेडी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। अब भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीज बज्मी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो