scriptस्पेशल सॉन्ग के लिए थक कर चूर हो गई थी सामंथा, ‘ऊ अंटावा’ का BTS वीडियो वायरल | Samantha Ruth Prabhu bts video oo antava oo oo antava goes viral | Patrika News

स्पेशल सॉन्ग के लिए थक कर चूर हो गई थी सामंथा, ‘ऊ अंटावा’ का BTS वीडियो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2022 11:24:22 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

सामंथा रुथ प्रभु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है जिसमें एक्ट्रेस पुष्पा के स्पेशल सॉन्ग ‘ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा’ पर डांस की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्हें देखकर समझा जा सकता है कि वह प्रैक्टिस करते हुए कितनी थक चुकी हैं।

samantha-prabhu

Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आज कौन नहीं जानता। टॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी उन्होंने अपने कदम रख दिए हैं। ‘द फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं हाल ही में समंथा ने अपने एक और टैलेंट लोगों को रूबरू कराया है। दरअसल हाल ही में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक आइटम सॉन्ग किया है।
फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी अच्छी कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु का एक स्पेशल सॉन्ग ‘ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा’ भी था, जिसमें उनके अंदाज को खूब पसंद किया गया है। अब सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का डांस वीडियो सामने आया है। ये डांस वीडियो उनके उसी सॉन्ग के रिहर्सल का है।
इसमें एक्ट्रेस पुष्पा के स्पेशल सॉन्ग ‘ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा’ पर डांस की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वे इस गाने के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं। दरअसल यह पहली बार था जब सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एक आइटम नम्बर करती नजर आई हैं।
यह भी पढ़ेंः बिग बॉस 15: घर से बाहर आते ही उमर रियाज़ ने कोरियोग्राफर गीता कपूर को दिया करारा जवाब

वह डांस के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही हैं, और उन्हें देखकर समझा जा सकता है कि वह प्रैक्टिस करते हुए कितनी थक चुकी हैं। सामंथा इस वीडियो में कहती हुई भी नजर आ रही हैं कि कोरियोग्राफर ने उन्हें बुरी तरह थका डाला है, लेकिन वह अपने डांसिंग स्टेप्स को परफेक्ट करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/OoAntavaOoOoAntava?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के इस आइटम सॉन्ग को बहुत तारीफ मिली है। फैंस उनके जल्द ही बॉलीवुड मेन स्ट्रीम में एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल इससे पहले समंथा ने बॉलीवुड में एंट्री जरूर की है, लेकिन एक वेब सीरीज में, जिसमें वे मनोज बाजपेई के साथ नजर आई हैं। इसमें उनके किरदार और एक्टिंग दोनों को काफी सराहा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो