scriptumar riaz tweeted on geeta kapoor after eviction from bigg boss 15 | बिग बॉस 15: घर से बाहर आते ही उमर रियाज़ ने कोरियोग्राफर गीता कपूर को दिया करारा जवाब | Patrika News

बिग बॉस 15: घर से बाहर आते ही उमर रियाज़ ने कोरियोग्राफर गीता कपूर को दिया करारा जवाब

घऱ से बेघर होने के चलते उमर रियाज के फैंस को बिग बॉस का ये डिसीजन जरा भी पसंद नहीं आया है। वे इसे पक्षपात करार दे रहे हैं। इतना ही नहीं उमर रियाज के नाम से कई ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर जमकर सामने आए हैं।

नई दिल्ली

Published: January 10, 2022 10:57:31 pm

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते वीकेंड के वार में उमर रियाज घर से बेघर हो गए हैं। उमर रियाज का घर से बेघऱ होना काफी कॉन्ट्रोवर्सी से भरा हुआ रहा है। जिसके चलते उनके फैंस घर के बाहर बिग बॉस के मेकर्स से काफी नाराज हैं। अब क्योंकि उमर रियाज घर से बेघर हो गए हैं ऐसे में उन्होंने घर से निकलते ही सबसे पहला ट्वीट कोरियग्रॉफर गीता कपूर को लेकर किया है।
umar_riaz.jpg
UMAR RIAZ
दरअसल पिछले हफ्तें हुआ यूं कि एक टास्क के दौरान उमर फिर से आक्रामक हो गए और गुस्से में उन्होंने प्रतीक के साथ हाथापाई कर दी, जिसके बाद बिग बॉस ने उमर की क्लास लगाई और इसका परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। इसके बाद सलमान खान ने भी उमर के गुस्से की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि अब आप इस घर में रहना डिजर्व करते हैं या नहीं ये फैसला अब जनता लेगी। जिसके बाद रविवार को घर से बेघर भी होना पड़ा।
इन सबके बीच 'वीकेंड का वार' में कोरियाग्रॉफर गीता ने उमर के प्रोफेशन तक पर सवाल उठा दिए और कहा कि अगर वो पेशेंट होंगी तो कभी उमर के पास नहीं जाएंगी, क्योंकि उन्हें ऐसे डॉक्टर से डर लगेगा। हालांकि गीता की इस बात का वहां मौजूद बाकी स्टार्स ने विरोध किया। अब इसी के चलते उमर रियाज ने घर से निकलते ही गीता कपूर पर निशाना साधा है।
गीता की बात का जवाब देते हुए उमर ने लिखा, 'गीता कपूर.. आपने एक रिएलिटी शो में मेरे व्यवहार और एक डॉक्टर के रूप में मेरे पेशे को आपस में जोड़कर मुझे जज किया है। मेरा रिएक्शन हमेशा सामने वाले के एक्शन पर निर्भर करता है जिसे समझने में आप असफल हैं। ये बहुत दुर्भाग्य की बात है कि आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाने की, मेरी बेइज्ज़ती करने की कोशिश की।
वहीं घऱ से बेघर होने के चलते उमर रियाज के फैंस को बिग बॉस का ये डिसीजन जरा भी पसंद नहीं आया है। वे इसे पक्षपात करार दे रहे हैं। इतना ही नहीं उमर रियाज के नाम से कई ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर जमकर सामने आए हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घर से बेघर होने के बाद ही उमर रियाज के भाई और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने भी इस बात पर खुशी नहीं जताई। उनका भी मानना है कि ये गलत हुआ है। दरअसल घर से इविक्ट होने की जानकारी आसिम रियाज ने ही एक ट्वीट के जरिए दी थी। जिसके बाद फैंस के बीच में हलचल मच गई थी कि मेकर्स का ये फैसला काफी गलत है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.