scriptअब बिग बॉस भी आए कोरोना की चपेट में, शो के सेट पर सबका हुआ बुरा हाल | voice of bigg boss house atul kapoor tested positive for covid-19 | Patrika News

अब बिग बॉस भी आए कोरोना की चपेट में, शो के सेट पर सबका हुआ बुरा हाल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2022 06:04:19 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

इंडस्ट्री के कितने स्टार्स इन दिनों कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, नोरा फतेही, लता मंगेशकर, खुशी कपूर और भी न जाने कितने स्टार्स को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है।

images_1534759627034_bigg_boss.jpg
देश एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ रहा है। दिन पर दिन ये काफी रफ्तार से बढ़ रहा है। हर दिन सामने आने वाले केसेज में बढ़ोत्तरी देखी गई है। ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले वक्त में हर दिन लाखों में इससे संक्रमित लोग सामने आ सकते हैं।
बात करते हैं मनोरंजन जगत की तो इंडस्ट्री में भी हर दिन सेलेब्स के कोविड पॉजिटिव होने की खबरे आ रही हैँ। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक हर जगह लोग इसका शिकार हो रहे हैं। अब खबर आ रही है कि बिग बॉस में भी कोरोना ने एंट्री कर ली है। दरअसल बिग बॉस की आवाज यानी अतुल कपूर को कोरोना हो गया है।
bigg_boss_featured.jpg
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस की खबरों से फैंस को अपडेट करने वाले इंस्टाग्राम पेज द खबरी ने इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि- बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है। अतुल कपूर कोरोना संक्रमित हैं। उनके साथ और भी जितने लोग सेट पर थे उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः अतरंगी अंदाज में दिखी सारा अली खान, कभी बकरी चरातीं तो कभी ट्रैक्टर पर आई नजर

इससे पहले भी इंडस्ट्री के कितने स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, नोरा फतेही, लता मंगेशकर, खुशी कपूर और भी न जाने कितने स्टार्स को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है। इनमें से कई स्टार्स ने तो खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। वहीं कुछ की खबरें मीडिया के जरिए सामने आई हैं।
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर स्कूल, कॉलेज सबको एक बार फिर से बंद करने का सरकार ने फैसला किया है। कई जगहों पर तो रेस्टोरेंट वगैरह में पाबंदी लगना भी शुरू हो गई है। इस बार कोरोना एक और भयानक रूप में सामने आया है। दरअसल एसका एक नया वैरियंट सामने आया है जिसका नाम है ओमिक्रॉन।
यह भी पढ़ेंः कोविड-19 की चपेट में लता मंगेशकर, अस्पताल में किया गया एडमिट

यह पहले से भी ज्यादा खतरनाक बताया जा रहा है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस बार हर दिन 10 लाख से ज्यादा केसेज सामने आने की गुंजाइश है। इसी के चलते लोगों के बीच जानकारी पहुंचाई जा रही है कि वे सावधानी बरतें।

ट्रेंडिंग वीडियो