scriptअतरंगी अंदाज में दिखी सारा अली खान, कभी बकरी चरातीं तो कभी ट्रैक्टर पर आई नजर | actress sara ali khan latest photos on tracter in village goes viral | Patrika News

अतरंगी अंदाज में दिखी सारा अली खान, कभी बकरी चरातीं तो कभी ट्रैक्टर पर आई नजर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2022 11:48:43 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

चंद फिल्में करके ही सारा अली खान ने लोगों के बीच जगह बना ली है। उनकी पहचान इंडस्ट्री की सबसे चुलबुली और बिंदास एक्ट्रेस के तौर पर होती है। वे जहां भी जाती हैं अपनी सादगी से लोगों का दिल बेशक जीत लेती हैं।

sara_ali.jpg

SARA ALI KHAN

बात चाहें फिल्म के सेट की हो या फिर प्रमोशन की सारा अली खान के हर एक इंटरव्यू और वीडियो में उनकी सिम्पलिसिटी साफ नजर आती है। यही नहीं जब वी वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ भी डालती है तो उसमें भी कुछ खास और अलग होता है। अब एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो काफी दिलचस्प और काफी अलग हैँ। उनकी इन फोटोज में ग्लैमर तो दूर-दूर तक नहीं है। अगर कुछ है तो वह बस ढेर सारी सादगी और नेचर है।
दरअसल सारा हमेशा से ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग इंटरैक्ट करना पसंद करती हैं। वे फैंस संग अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपनी पर्सनल लाइफ से उन्हें रूबरू कराती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने शूटिंग टाइम की कुछ फोटोज शेयर की हैं। ये फोटोज एक गांव चाकिया की है। सारा की ये अनसीन फोटोज एकदम जुदा है और बता रही हैं कि एक्ट्रेस कितनी डाउन टू अर्थ हैं।
सारा अली खान ने तीन फोटोज शेयर की हैं। वे सलवार-शूट में नजर आ रही हैं जो गांव में आमतौर पर पहना जाता है। उन्होंने बैंगनी कलर का शूट पहना है। वे खेत में कभी बकरी चराती नजर आ रही हैं तो कभी वे ट्रैक्टर चला रही हैं। साथ ही वे गांव के किसी किसान के साथ बातचीत करती भी नजर आ रही हैं।
यह भी पढ़ेंः बिग बॉस 15: घर से बाहर आते ही उमर रियाज़ ने कोरियोग्राफर गीता कपूर को दिया करारा जवाब

फोटोज शेयर करने के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा कि- बकरी चराना, ट्रैक्टर चलाना, वॉज इट जस्ट फोटो का बहाना, ऑर सारा विशिंग इट वॉज डिफ्रेंट जमाना ? सारा के इस पोस्ट को फैंस काफी लाइक कर रहे हैं। कोई उन्हें इनोसेंट कह रहे हैं कुछ ब्यूटिफुल तो कुछ क्यूट। सभी ढेर सारे हार्ट इमोजीस शेयर कर रहे हैं।
हमेशा की तरह ही इस बार भी लोगों को उनकी ये सादगी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने ग्लैमर से हटके कुछ किया हो। इससे पहले भी वे कई बार इस तरह की अतरंगी ही सही लेकिन सादगी से भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती आई हैं।
यह भी पढ़ेंः स्पेशल सॉन्ग के लिए थक कर चूर हो गई थी सामंथा, ‘ऊ अंटावा’ का BTS वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सारा अली खान के ऐसे कई वीडियो मिल जाएंगे जहां वे लोगों के साथ डाउन टू अर्थ होकर बात करते हुए नजर आ रही है। यहां तक कि उनका गेटअप भी आमतौर पर काफी सादगी से भरा होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो