scriptइंटीमेट सीन के चलते इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी थी ये बड़ी फिल्म, जीनत अमान ने सबसे बड़ी बोल्ड फिल्म को हां कहा था | Vidya sinha rejected satyam shivam sundaram due to this reason | Patrika News

इंटीमेट सीन के चलते इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी थी ये बड़ी फिल्म, जीनत अमान ने सबसे बड़ी बोल्ड फिल्म को हां कहा था

Published: Nov 15, 2019 12:36:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

ए्क्ट्रेस विद्या सिन्हा का आज जन्मदिन
छोटे कपड़ो के चलते सत्यम शिवम सुंदरम को कहा था नो
आज भी है अफसोस

Vidya sinha rejected satyam shivam .jpeg

नई दिल्ली | टीवी और फिल्मों की मशहूर ए्क्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) का जन्म 15 नवंबर 1947 को हुआ था। आज भले ही विद्या इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हों लेकिन उन्होंने छोटी सी बात, रजनीगंधा, तुम्हारे लिए, पति पत्नी और वो, मुक्ति, इनकार, स्वयंवर, मगरूर और सफेद झूठ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। हालांकि एक फिल्म ऐसी भी थी जिसको विद्या ने ना चाहते हुए भी मना कर दिया था।

0521_3_9.jpg

विद्या ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो राज कपूर के साथ काम करना चाहती थीं लेकिन फिल्म के कुछ कारणों की वजह से उन्हें मना करना पड़ा था। ये फिल्म थी सत्यम शिवम सुंदरम (Satyam Shivam Sundaram) जो जीनत अमान (Zeenat Aman) से पहले विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) को ऑफर हुई थी लेकिन फिल्म के सीन को लेकर विद्या कंफर्टेबल नहीं थीं। उन्होंने बताया था कि वो राज कपूर के साथ हमेशा से काम करना चाहती थीं लेकिन फिल्म में जिस तरह के सीन थे उसको लेकर वो कंफर्टेबल नहीं थी। हालांकि विद्या को राज कपूर के साथ काम ना कर पाने का अफसोस हमेशा से रहा। उन्हें रिग्रेट था कि वो लाइफ में एक बार भी राज कपूर के साथ काम ना कर पाईं।

shashi_kapoor_and_zeenat_aman_in_the_movie_satyam_shivam_sundaram_-_1978.jpg

बता दें कि फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में जीनत अमान और शशि कपूर नजर आए थे। इस फिल्म में जीनत ने काफी बोल्ड कपड़े और सीन दिए थे। फिल्म के टाइटल ट्रैक ने जीनत की बोल्डनेस की वजह से ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बेहद कामयाब रही थी। विद्या सिन्हा ने इसी साल 15 अगस्त को मुंबई के क्रिटीकेयर अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे ली थी। खबरों के मुताबिक, उन्हें लंग्स और कार्डिएक डिसऑर्डर की समस्या थी। उनको फेफड़े की परेेशानी कुछ साल से चल रही थी लेकिन उन्हें तीन महीने पहले ही इस बात का पता चला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो