Vijay Deverakonda के फैन्स की दीवानगी ने पार की सारी हदें, 'Liger' के पोस्टर को दूध से नहलाया और उतारी आरती

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Jan 2021, 01:43 PM IST
Vijay Deverakonda के फैन्स की दीवानगी ने पार की सारी हदें, 'Liger' के पोस्टर को दूध से नहलाया और उतारी आरती
Vijay Devarkonda Fans Celebrate For His Bollywood Film Liger

  • फिल्म 'लाइगर' ( Ligar ) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda )
  • लाइगर का पोस्टर आउट होते ही फैंस ने मनाया जश्न
  • आरती और दूध चढ़ाते हुए वीडियो आया सामने
  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( Aanya Pandey ) के साथ नज़र आएंगे विजय

नई दिल्ली। जिस तरह से साउथ की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। वैसे ही फैंस में साउथ के हीरोज के लिए दीवानगी एक अलग ही लेवल पर नज़र आती है। अब इसमें रजनीकांत, प्रभास या फिर इंडस्ट्री में तेजी से उभर रहे एक्टर विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda ) की ही बात कर लीजिए। दरअसल, अभिनेता विजय देवरकोंडा फिल्म 'लाइगर' ( Liger ) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। जिसमें विजय शानदार और जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। विजय के बॉलीवुड में डेब्यू करने से फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने अभिनेता ने इस खुशी का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया है।

 

अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उनकी फिल्म लाइगर के पोस्टर के आसपास लोगों की भीड़ नज़र आ रही है। लाइगर के लिए जश्न मनाते हुए फैंस ने पोस्टर की आरती उतारी, तो वहीं कई जगहों पर पोस्टर पर दूध चढ़ाकर विजय को नहलाया गया है। वहीं वीडियो में आप देखेगें की कई फैंस ने अपने हाथ में लाइगर का टैटू भी करवाया है। साथ ही कई जगहों पर केक भी काट कर जश्न मनाया गया है। वीडियो में फैंस की इस दीवानगी को विजय भी खुशी से फुले नहीं समा पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वर्क प्रेशर के चलते Alia Bhatt हुईं बीमार, कराया गया अस्पताल में भर्ती: रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर जमकर इस वीडियो को देखा जा रहा है। आपको बतादें फिल्म 'लाइगर' में एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नज़र आएंगी। फिल्म को पुरी जगन्नाथ ( Puri Jagananth ) डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं करण जौहर ( Karan Johar ) इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- TANDAV के निर्देशक-निर्माता से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस पहुंची मुंबई, सख्त कार्रवाही करने की कही बात

vijay_1.jpg

आपको बता दें अभिनेता विजय देवरकोंडा वैसे तो साउथ इंडस्ट्री में सफल अभिनेता के नाम से काफी मशहूर हैं, लेकिन जब बॉलीवुड में उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह बनाई गई थी। तब अभिनेता को बॉलीवुड के साथ-साथ कई और राज्यों में पहचान मिली। अर्जुन रेड्डी की रीमेक 'कबीर सिंह' ( Kabir Singh ) सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) ने अर्जुन रेड्डी का किरदार निभाया था। जिसे युवाओं के बीच खूब पसंद किया।

Karan Johar