अब उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया' और कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' ओटीटी पर होगी रिलीज

By: Shaitan Prajapat
| Published: 23 May 2020, 12:33 PM IST
अब उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया' और कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' ओटीटी पर होगी रिलीज
Urvashi Rautela Kiara Advani

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' और उर्वशी रौतेला अभिनीत 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण पिछले 2 महीने से फिल्म जगत में संनाटा छाया हुआ है। इस दौरान फिल्मों की शूटिंग ठप्प पड़ी हुई है और जो फिल्में तैयार हैं वो सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पा रही हैं। इस बीच फिल्म निर्माताओं ने बीच का रास्ता निकाल लिया है। वे अब अपनी फिल्मों को लॉनलाइन रिलीज करने का मन बना रहे है। बीते दिनों अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है।

Kiara Advani


ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों फिल्मों के बाद अब कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' और उर्वशी रौतेला अभिनीत 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, कियारा आडवाणी की फिल्म पूरी तरह से तैयार है और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। फिल्म को जून के पहले सप्ताह में रिलीज करने की प्लानिंग बनाई गई थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अब निखिल आडवाणी और मोनिशा आडवाणी ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने के लिए प्रदर्शकों से बात की है।


'वर्जिन भानुप्रिया' के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा, 'हम इसे सीधे ओटीटी पर जारी करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओटीटी से ही राजस्व मिल रहा है, जब थिएटर खोलने के मामले में इतनी अनिश्चितता होती है, तो यह एक अच्छा विकल्प लगता है।' 'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

Urvashi Rautela

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।