scriptसिंगर विशाल ददलानी ने कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए की बड़ी अपील,इसमें नही होनी चाहिए देरी | Vishal Dadlani appeals to postpone Ram Navami among Coronavirus | Patrika News
बॉलीवुड

सिंगर विशाल ददलानी ने कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए की बड़ी अपील,इसमें नही होनी चाहिए देरी

-बॉलीवुड सिंगर का ट्वीट हुआ वायरल
-विशाल ददलानी ने ट्वीट में एंटी सीएए प्रोटेस्ट पर भी की बात

नई दिल्लीMar 20, 2020 / 10:26 am

Pratibha Tripathi

vishal_fi.jpg

नई दिल्ली। दुनिया भर में लोग कोरोनावयारस (Coronavirus) के खौफ से काफी सहम चुके है। क्योंकि इस महामारी से अब तक 8000 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारे भी काफी सावधानिया बरतते हुए नजर आ रहे है साथ ही लोगों को जागरूक करते हुए भी दिख रहे है। वहीं बॉलीवुड के मशहूर सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने भी कोरोनावायरस को लेकर एक बढ़ी चिंता जाहिर करते हुए सरकार से एक बड़ी अपील की है।

https://twitter.com/VishalDadlani/status/1240692769451945984?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से बताया है कि अब जल्द ही रामनवमी (Ram Navami) नज़दीक रही है लोग देवी मां की स्तूति के लिये इकट्टठे होगें। ऐसे में रामनवमी के दिन लगने वाले मेले को टालने की अपील की है।

विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो इसके संक्रमण से अब तक भारत में चार लोगों की मौत हो चुकी है।

सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते कहर को देखते हुए ट्वीट किया, ” ही मैं आपसे 2 अपील करता हूं, इसके लिए भले ही लोग मुझसे नफरत करें, लेकिन इसे करना भी जरूरी है, पहली यह कि रामनवमी मेला के समय को स्थगित कर दिया जाए साथ ही एंटी सीएए-एनपीआर और एनआरसी के विरोध को भी निलंबित किया जाना चाहिए, जब तक कि यह खतरा टल न जाए। कृप्या भारत के खातिर।” विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि विशाल ददलानी के अलावा कोरोनावायरस को लेकर कार्तिक आर्यन, ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / सिंगर विशाल ददलानी ने कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए की बड़ी अपील,इसमें नही होनी चाहिए देरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो