निर्देशक का छलका दर्द, कहा- 'हेट स्टोरी' क्या बनाई लोग मुझे 'गंदा' कहने लगे, दोस्त जो घर आते थे बदल गए...

By: Riya Jain
| Updated: 08 Apr 2019, 09:27 AM IST
निर्देशक का छलका दर्द, कहा- 'हेट स्टोरी' क्या बनाई लोग मुझे 'गंदा' कहने लगे, दोस्त जो घर आते थे बदल गए...
निर्देशक ने छलका दर्द, कहा- 'हेट स्टोरी' क्या बनाई लोग मुझे 'गंदा' कहने लगे, दोस्त जो घर आकर दारू पीते थे बदल गए...

निर्देशक विवेक अग्रिहोत्री ने हाल में कई बातों का खुलासा किया।

मशहूर निर्देशक vivek agnihotri अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर जाने जाते हैं। हाल में उन्होंने एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान निर्देशक ने साफ तौर पर कहा कि वे PM Modi के समर्थक में हैं हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि वे BJP से नहीं जुड़े हैं।

 

vivek-agnihotri-reveal-people-start-judging-when-i-make-hate-story

उनकी आगामी फिल्म 'Tashkent Files' के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे विवेक ने इस दौरान कई और बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे एक दौर में उनके साथ ही रहने वाले उनके कुछ दोस्तों से वह धीरे-धीरे दूर होते चले गए।

 

vivek-agnihotri-director

उन्होंने बताया, 'विक्रम भट्ट ने मुझे एक इरोटिका फिल्म के लिए बुलाया। उस फिल्म का नाम हेट स्टोरी था। मैं उस टाइम चाहता भी था कि मैं एक कमर्शियल फिल्म करूं और मुझे पैसों की भी जरुरत थी और मैंने हमेशा पढ़ा भी था कि हर डायरेक्टर का सपना होता है कि एक बेहतरीन इरोटका फिल्म बनाई जाए लेकिन ये बेहद चुनौतीपूर्ण था, ऐसे में मैंने इस चैलेंज को स्वीकार किया। लेकिन मैंने जब ये फिल्म बनाई तो कई लोगों ने मेरी आलोचना की। वही लोग जो अपने आपको बहुत लिबरल बोलते हैं, जो मेरे घर आकर शराब पीते थे, उन्होंने ही मेरी आलोचना की। ये वही लोग थे जो मेरे घर बैठे रहते थे।

 

vivek-agnihotri

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने कई बार इन लोगों को सपोर्ट भी किया। वरुण ग्रोवर जब मुझे बुलाते थे तो मैं इन लोगों को सपोर्ट करता था। मैं इन सब लोगों की फिल्मों का भी समर्थन करता था क्योंकि मैं मानता हूं कि फिल्म बनाना एक बहुत मुश्किल काम है तो मैंने कई लोगों की काफी मदद की लेकिन मैंने नोटिस किया कि चूंकि मैंने एक सेक्स फिल्म बनाई है तो लोग मुझे ऐसे ट्रीट कर रहे हैं कि जैसे मैं एक गंदा आदमी हूं, जैसे मैंने कोई गुनाह कर दिया हो। उस दौरान मुझे अहसास हुआ कि इन लोगों के साथ मेरा लगाव कम हो गया।'