scriptPM मोदी के बाद राहुल की बायोपिक करने को लेकर विवेक ओबेरॉय ने रखी ऐसी शर्त, करना होगा ये काम | vivek oberoi said i will work in rahul gandhi biopic in future | Patrika News

PM मोदी के बाद राहुल की बायोपिक करने को लेकर विवेक ओबेरॉय ने रखी ऐसी शर्त, करना होगा ये काम

locationमुंबईPublished: Apr 08, 2019 09:08:39 am

पीएम मोदी के बाद राहुल गांधी की बायोपिक में भी काम कर सकते हैं विवेक ओबेरॉय, उससे पहले रखी बड़ी शर्त…

Vivek Oberoi

Vivek Oberoi

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में मोदी के बायोपिक के प्रमोशन के दौरान लोगों ने विवेक से राहुल गांधी की बायोपिक करने को लेकर सवाल किया। इस सवाल पर विवेक ओबेरॉय ने ऐसा जवाब दिया कि लोग हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि उनकी ये बायोपिक काफी प्ररेणादायक है। जब लोग इसको देखेंगे तो उन्हें देश के लिए कुछ करने का जज्बा महसूस होगा। विवेक ने कहा कि वह राहुल गांधी की बायोपिक कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें कोई बड़ा काम करके दिखाना होगा।

Vivek Oberoi

दो बार टली रिलीज डेट
विवेक ओबेरॉय से देश के अन्य बड़े राजनेताओं को लेकर सवाल किए गए। गौरतलब है कि कड़े संघर्ष के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनी बायोपिक’पीएम नरेंद्र मोदी’ को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। इससे पहले भारी विवाद के चलते तारीख को दो बार टाला जा चुका है। फिल्म 5 और 12 अप्रेल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई राजनीतिक दलों के विरोध के बाद अब ये फिल्म 11 अप्रेल को रिलीज होगी।

Vivek Oberoi

कोर्ट ने रोक लगाने की याचिका खारिज की
इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद यह तय हुआ था कि फिल्म 5 अप्रेल को ही रिलीज होगी, लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई। दिल्ली हाई कोर्ट ने भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली एक याचिका को खारिज कर दिया था। याचिकाकर्ता ने आदर्श चुनाव आचार संहिता के लागू होने के आधार पर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। बता दें कि लगभग सभी विपक्षी पार्टियों ने फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो