scriptजब तलवार लेकर पत्रकार को मारने उसके घर पहुंच गए थे शाहरुख खान, पैर पर किया था वार | Whan Shah Rukh Khan attack on Jouranlist with sword | Patrika News
बॉलीवुड

जब तलवार लेकर पत्रकार को मारने उसके घर पहुंच गए थे शाहरुख खान, पैर पर किया था वार

शाहरुख खान तलवार लेकर मारने के लिए एक पत्रकार के घर पहुंच गए थे। उन्होंने तलवार पत्रकार के पैरों में मार दी थी। जिसके बाद शाहरुख को जेल जाना पड़ा था।

Oct 31, 2021 / 03:48 pm

Archana Pandey

Whan Shah Rukh Khan attack on Jouranlist with sword

Shah Rukh Khan

नई दिल्ली। Whan Shah Rukh Khan attack on Jouranlist with sword: सुपस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों (famous couples of Bollywood) में से एक है। रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 25 अक्टूबर, 1951 को शादी की थी। आज हम आपको शाहरुख और गौरी (Shahrukh and Gauri) से जुड़ा बेहद दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं।
मारने के लिए पत्रकार के घर पहुंच गए थे
दरअसल शादी में शाहरुख खान को अपने ससुर की ओर से कुकरी यानी कटार मिली थी, जो अकसर पंजाबी शादियों में दूल्हे को दी जाती है। जिसे लेकर शाहरुख मारने के लिए एक पत्रकार के घर पहुंच गए थे। इतना ही नहीं, उन्होंने पत्रकार के पैरों में मार दिया था। शाहरुख खान ने उस समय बहुत बुरा व्यवहार किया था। जिसके कारण शाहरुख को जेल भी जाना पड़ा था। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने तहलका मैगजीन के एक समारोह में किया था।
शाहरुख खान ने बताया था कि ‘कभी हां कभी ना’ की शूटिंग के दौरान एक पत्रकार ने उनके और को-स्टार के अफेयर की खबर छाप दी थी। जिसे जानने के गौरी परेशान हो गई थीं और सोचने लगी थीं कि कहीं उन्होंने एक्टर संग शादी करके कोई गलती तो नहीं कर दी।
उसके पैर पर हमाला कर दिया था
शाहरुख ने बताया था कि गौरी को परेशान देखकर में मेरे ससुर की दी हुई तलवार तलवार लेकर पत्रकार के घर पहुंच गया और उसके पैर पर हमाला कर दिया था। शाहरुख ने बताया था कि “मैंने उस वक्त बहुत बुरी तरह से व्यवहार किया था। मुझे जेल भी जाना पड़ा था।
यह भी पढ़ें

जब हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को दिया अल्टीमेटम, फिर हुआ था कुछ ऐसा…

शाहरुख ने बताया था कि “मेरे ससुर एक आर्मी ऑफिसर हैं, उन्होंने तलवार देते हुए कहा था कि आपको मेरी बेटी की रक्षा करनी होगी। मुझे लगा कि यह अच्छा हथियार है। शाहरुख खान ने पत्रकार के घर जाकर उसके पैरों पर वार कर दिया था। इस घटना के बाद अगले ही दिन फिल्म के सेट पर पुलिस पहुंच गई और उन्हें अपने साथ ले गई थी।
बता दें कि शुरुआत में गौरी खान का परिवार यह बिल्कुल भी नहीं चाहता था कि वह उनसे शादी करें। जहां एक तरफ गौरी खान की मां एक्टर से नफरत करती थीं तो वहीं, उनके भाई ने एक्टर को बंदूक की नोंक पर धमकी भी दी थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब तलवार लेकर पत्रकार को मारने उसके घर पहुंच गए थे शाहरुख खान, पैर पर किया था वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो