scriptजब घर के बाहर सौरव गांगुली से मिलने की कोशिशें करते रहे आमिर खान, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं जाने दिया था अंदर, देखें वीडियो | When Aamir Khan was not allowed to enter in Sourav Ganguly house video | Patrika News

जब घर के बाहर सौरव गांगुली से मिलने की कोशिशें करते रहे आमिर खान, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं जाने दिया था अंदर, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 23, 2021 04:30:15 pm

Submitted by:

Archana Pandey

जब आमिर खान सौरव गांगुली से कोलकाता स्थित घर में उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। तब सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें घर के अंदर जाने तक नहीं दिया था।

When Aamir Khan was not allowed to enter in Sourav Ganguly house video

Aamir Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr. Perfectionist of Bollywood) यानी आमिर खान की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से (Stories related to the life of Aamir Khan) हैं जो लोगों को हैरान करके रख देते हैं। जिसमें एक किस्सा यह भी है कि जब वह सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से कोलकाता स्थित घर में उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर जाने तक नहीं दिया था। आमिर खान (Aamir Khan) सिक्योरिटी गार्ड से मिन्नतें करते रह गए थे, लेकिन उन्हें सौरव गांगुली के घर (Sourav Ganguly’s house) में एंट्री नहीं मिल पाई थी।
फैन के तौर पर सौरव गांगुली के घर पहुंचे थे
दरअसल, आमिर खान वहां वेश बदलकर एक फैन के तौर पर सौरव गांगुली के घर पहुंचे थे। लंबे बाल, ब्लैक टी-शर्ट और जींस पहने और चश्मा लगाए आमिर खान एक दम बंगाली लुक में गए थे। इस लुक में पहले तो कोलकाता की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए। खास बात तो यह थी कि आमिर खान से मिलने के बाद भी लोग उन्हें पहचान नहीं पाए थे।
आमिर खान कोलकाता के स्थानीय लोगों से पता पूछते हुए सौरव गांगुली के घर के बाहर पहुंचे थे। दादा के घर के बाहर पहुंचकर उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड से कहा, “यह दादा का घर है, वह घर पर हैं, हम उनसे मिलना चाहते हैं। हम फोटो खींचेंगे उनके साथ।
https://youtu.be/U5r9B4OOEgM
सिक्योरिटी गार्ड ने साफ इंकार कर दिया था

आमिर खान की बातों को सुनकर सिक्योरिटी गार्ड ने साफ इंकार कर दिया। गार्ड ने कहा कि वह इस वक्त घर पर नहीं हैं वो रणजी मैच के लिए जाधवपुर गए हुए हैं। इसके बाद भी आमिर खान वहां से नहीं गए और सिक्योरिटी गार्ड से दादा से मिलवाने के लिए कहते रहे। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें घर के अंदर नहीं जाते दिया था।
यह भी पढ़ें

जब सियासत को लेकर भिड़ गए थे दो दोस्त राजेश खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा, जानें कौन पड़ा था किस पर भारी

इसके बादआमिर खान ने वहां के स्थानीय लोगों से भी बातचीत की, लेकिन कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया। आमिर खान का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसके अलावा एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें आमिर खान, उनकी एक्स पत्नी किरण राव, सौरव गांगुली के घर में परिवार के साथ बैठकर खाने का लुत्फ उठाते नजर आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो