scriptWhen Aishwarya Rai suffered an injury during a film shoot | जब ऐश्वर्या के कानों से बहने लगा था खून, लहूलुहान होते हुए भी बंद नहीं किया काम | Patrika News

जब ऐश्वर्या के कानों से बहने लगा था खून, लहूलुहान होते हुए भी बंद नहीं किया काम

संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय बच्चन ने पारो की भूमिका अदा की थी। इस फिल्म की शूटिंग के दैरान ऐश्वर्या राय बच्चन जख्मी हो गई थी।

नई दिल्ली

Published: November 07, 2021 09:00:29 pm

अभिनेता शाहरुख, ऐश्वर्या और माधुरी की फिल्म 'देवदास' बॉलीवुड में बनी बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म को जहां क्रिटिक्स की तरफ से सराहना मिली, वहीं इसने कई बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए। फिल्म में ऐश्वर्या और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गाना 'डोला रे डोला' काफी पॉपुलर हुआ था। हालांकि ये बात कम ही लोग जानते होंगे कि इस गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय जख्मी हो गई थीं और उनके कानों से खून बहने लगा था। लेकिन इसके बाबजूद भी ऐश्वर्या राय शूटिंग करती रही और किसी को इस बात की जानकारी भी नहीं होने दी।
aish
aishदरअसल, ऐश्वर्या राय ने फिल्म देवदास में पारो का रोल निभाया था। फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ 'डोला रे डोला' गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय जख्मी हो गई थीं और भारी झुमकों की वजह से उनके कानों से खून बहने लगा था।
aishहालांकि, कर्मचारियों को यह खबर नहीं मिली कि बड़े झुमके के कारण ऐश्वर्या के कान बुरी तरह से जख्मी हो गए थे और उनके कानों से खून बह रहा था। हालांकि, उन्होंने शूटिंग खत्म होने तक नाचना बंद नहीं किया।
aishसंजय लीला भंसाली की इस फिल्म के लिए आउटफिट से लेकर कोरियोग्राफी और सेट की साज-सज्जा तक, सबकुछ बेहद महंगा था। फिल्म के गाने 'काहे छेड़े मोहे' के लिए माधुरी दीक्षित के आउटफिट का वजन 30 किलो था। इसके साथ उनके लिए डांस करना आसान नहीं था।
aishबता दें कि इस गाने की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित गर्भवती थीं। बावजूद इसके उन्होंने बिना किसी हिचक के शूटिंग पूरी की थी। 'काहे छेड़े मोहे' गाने में उन्होंने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया घाघरा पहना था, जिसकी कीमत 15 लाख रुपए से भी ज्यादा है।
यह भी देखें-पहली ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बाहर कर दी गईं थीं कंगना रनौत, फिर ऐसे मिली थी दोबारा

aish2002 में आई फिल्म 'देवदास' करीब 50 करोड़ के बजट में बनी थी। फिल्म के 6 सेट बनाने के लिए ही करीब 20 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। रिपोर्ट के मुताबिक सेट पर 42 जनरेटर और 700 लाइटमैन की मदद से 30 लाख वॉट बिजली सप्लाई की जाती थी।
aishचंद्रमुखी (माधुरी दीक्षित) के कोठे के लिए बनाए गए सेट पर ही 12 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, "हवेली में पारो के कमरे को बनाने में 1.22 लाख टुकड़ों के ग्लास का इस्तेमाल किया गया था, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.