scriptजब कारगिल वॉर से फोन करते थे अनुष्का शर्मा के पापा, अपने बॉयफ्रेंड्स के किस्से सुनाने लगती थीं अभिनेत्री | when anushka sharma father call from kargil war she talk him boyfriend | Patrika News

जब कारगिल वॉर से फोन करते थे अनुष्का शर्मा के पापा, अपने बॉयफ्रेंड्स के किस्से सुनाने लगती थीं अभिनेत्री

Published: May 01, 2022 12:09:53 pm

Submitted by:

Manisha Verma

अनुष्का शर्मा ने बताया है कि कारगिल वाला फ़ेज हमारे लिए बहुत ही ज़्यादा मुश्किल था। तब मैं बहुत छोटी थी लेकिन अपनी मां को देखकर हमेशा से ही डरी रहती थी। वह बार बार पूरा न्यूज़ चैनल बदला करती थी।

when anushka sharma father call from kargil war she talk him boyfriend

when anushka sharma father call from kargil war she talk him boyfriend

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा रविवार को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। बता है कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जन्मी अनुष्का शर्मा का बचपन असम और कर्नाटक में बीता हैं। अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा एक आर्मी ऑफ़िसर थे और उनका कहना है कि वह अपने पिता के कारण ही आज इतने समझदार बन पाई हैं।
अनुष्का शर्मा कई बार अपने पिता को लेकर बात कर चुकी हैं जिन पर उन्होंने यह ख़ुलासा किया है कि उनके पिता 1982 में बाद हुई कई वार डाल चुके हैं जिसमें उन्होंने कारगिल युद्ध भी लड़ा था। हालाँकि कारगिल युद्ध लड़ने के लिए क्या किसी के लिए भी आसान नहीं था। इस दौरान उनकी माँ काफ़ी ज़्यादा डरी हुई रहती थी।
साल 2012 में अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि- अनुष्का शर्मा कहती है कि कारगिल युद्ध बहुत ही मुश्किल था। उस दौरान मैं बहुत छोटी हुआ करती थी लेकिन मेरी माँ अक्सर TV देखा करती थी और न्यूज़ चैनल बदला कर दी थी। मरने वालों की संख्या सुनकर मेरी माँ डर जाती थी। जब भी मेरे पिता का कॉल आता था तो मैं उसे अपने स्कूल के बॉयफ्रेंड्स और सारी चीज़ों के बारे में बात किया करती थी। बिना ये एहसास की है कि वह अभी जंग पर गए हैं।
अनुष्का शर्मा आगे कहती है कि- मैं अपने पिता के बहती ज़्यादा क़रीब हूँ मैं अपने पिता से हरेक बातें शेयर किया करती हूं। मुझे यह कहने में ज़्यादा ख़ुशी होती है कि मैं एक आर्मी ऑफ़िसर की बेटी हूँ। और मेरे पिता ने कारगिल युद्ध लगा हैं। मैं और मेरे पिता एक दूसरे के बेहद क़रीब हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो