scriptजब भरी महफिल में दीपिका पादुकोण ने शेयर किए रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट, जानकर चौंक जाएंगे आप ! | When Deepika Padukone shares Ranveer Singh's bedroom secrets | Patrika News
बॉलीवुड

जब भरी महफिल में दीपिका पादुकोण ने शेयर किए रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट, जानकर चौंक जाएंगे आप !

शादी के बाद दीपिका और रणवीर सिंह एक इवेंट में पहुंचा था। अब ऐसा तो हो नहीं सकता है कि जहां ये दोनों जाएं और इन पर सवालों की बारिश ना हो। ऐसे में दीपिका ने वाइफ के तौर पर वो कैसी हैं और रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे।

Nov 21, 2021 / 05:02 pm

Archana Pandey

When Deepika Padukone shares Ranveer Singh's bedroom secrets

Deepika Padukone and Ranveer Singh

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Ranveer Singh) ने अभी हाल ही में शादी तीसरी सलागिरह मनाई थी। दोनों की शादी साल 2018 में 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई थी। शादी की चर्चाएं साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक थी। शादी के बाद दीपिका ने बताया था कि वाइफ के तौर पर वो कैसी हैं। इसका साथ ही रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे।
जिसे सुन खुद रणवीर हैरान रह गए
दरअसल शादी के बाद ये कपल एक इवेंट में पहुंचा था। अब ऐसा तो हो नहीं सकता है कि जहां ये दोनों जाएं और इन पर सवालों की बारिश ना हो। क्योंकि हर कोई जानना चाहता था कि शादी के बाद दोनों की लाइफ कितनी बदली है। इवेंट में एक सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने वो कह दिया जिसे सुन खुद रणवीर हैरान रह गए।
दीपिका से जब रणवीर के स्टाइल और ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, रणवीर काफी देर तक शॉवर लेते हैं और तो और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं। दीपिका ने आगे कहा था कि ‘वो बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं। अब ऐसे में दीपिका की आखिरी लाइन जैसे ही वहां मौजूद सबने सुनी तो सब दंग रह गए।
दीपिका ने अपनी बात को संभाला
हर किसी को लग रहा था कि अरे ये दीपिका क्या बोल गईं। खुद रणवीर दीपिका के चेहरे की ओर देखने लगे और सोच में पड़ गए। इसके बाद दीपिका ने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि, मेरा मतलब है कि रणवीर बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं। अब जो भी हो लोगों को इनकी ये बात तो पता चल गई है।
वहीं, रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके दिन की शुरूआत उनकी पहली चाय से होती है। दीपिका सबसे पहले रणवीर के लिए चाय बनाकर लाती हैं। वहीं, इसके बाद वो रणवीर के लिए एक स्पेशल रसम और चावल बनाती हैं, जो उन्हें बेहद पसंद है। दीपिका बिना नाश्ता किए रणवीर को जाने नहीं देती हैं।
यह भी पढ़ें

जब अपनी ही फिल्म देखकर बेहद दुखी हो गए धर्मेंद्र, आधी छोड़कर आ गए थे बाहर

रणवीर ने बताया था कि, उनके दिन की शुरूआत भजन के साथ भी होती है। क्योंकि जैसी दीपिका सुबह जागती हैं तो वो भजन लगा देती हैं। अब ये कपल अपनी जिंदगी बेहद खुश और सक्सेसफूल है और प्यार से अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब भरी महफिल में दीपिका पादुकोण ने शेयर किए रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट, जानकर चौंक जाएंगे आप !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो