scriptआधी रात को Dharmendra पहुंच गए थे दिलीप कुमार के घर, सनी देओल को लेकर थे परेशान | When Dharmendra Visited Dilip Kumar House At midnight Sunny Deol | Patrika News
बॉलीवुड

आधी रात को Dharmendra पहुंच गए थे दिलीप कुमार के घर, सनी देओल को लेकर थे परेशान

Dharmendra: बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र एक बार दिलीप कुमार के घर आधी रात को पहुंच गए थे, तब वो अपने बेटे सनी देओल को लेकर परेशान थे।

मुंबईMay 06, 2024 / 04:59 pm

Jaiprakash Gupta

Dharmendra Visited Dilip Kumar House
Dharmendra: बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र और दिलीप कुमार की दोस्ती की आज भी मिसाल दी जाती है। दोनों इतने अच्छे दोस्त थे कि एक दूसरे के सुख-दुख में हमेशा साथ खड़े रहे। उनकी दोस्ती के बहुत सारे किस्से मौजूद हैं।
dharmendra dilip kumar
ऐसा ही एक किस्सा हम आपके लिए लाए हैं। बात तब की है जब एक बार धर्मेंद्र फेमस एक्टर दिलीप कुमार के घर आधी रात को पहुंच गए थे। इसकी वजह थे सनी देओल।
यह भी पढ़ें Aamir Khan ने ठुकरा दिया था फ्रीडम फाइटर वाला रोल, इस एक्टर ने किया और जीता नेशनल अवॉर्ड

सनी देओल थे वजह

betaab
दरअसल हुआ यूं कि धर्मेंद्र थे कशमकश में और वजह थी उनके बेटे सनी देओल की डेब्यू मूवी ‘बेताब’ (Betaab)। इस फिल्म से सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। फिल्म के डायरेक्टर थे राहुल रावल और राइटर जावेद अख्तर।
यह भी पढ़ें कौन हैं Heeramandi के ‘उस्ताद जी’ जिन्होंने लूट ली महफिल? ऐश्वर्या राय-आलिया भट्ट के साथ भी किया है काम

फिल्म का मुहूर्त शॉर्ट फिल्माया जाना था। इसका पहला पोस्टर दिखाने वो दिलीप कुमार के घर रात के 1 बजे पहुंच गए थे। बेटे की पहली फिल्म को लेकर हलकान थे। सनी देओल के बहुत बड़े पोस्टर उन्होंने दिलीप कुमार के सामने रखे।
यह भी पढ़ें Ajay Devgn के साथ लॉन्च हुई थी ये एक्ट्रेस, अब बनेंगी उनकी मां! 3 साल पहले कर दिया था इंकार

दिलीप कुमार ने की हौसला अफजाई

दिलीप कुमार ने उन्हें समझाया और कहा सब सही होगा। पोस्टर ठीक है। फिर धर्मेंद्र ने बताया था कि एक्ट्रेस नासिर भाई और आलम पारा की रिश्तेदार अमृता सिंह हैं। दिलीप साहब ने उनकी हौसला अफजाई की और आगे बढ़ने को कहा।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

धर्मेंद्र (Dharmendra) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से जुड़ा ये किस्सा खुद वेतरन एक्ट्रेस सायरा बानो ने सुनाया था। सायरा ने ये भी बताया कि धर्मेंद्र ईद पर भी उनके घर आते थे और शुभकामनाएं देते। यही नहीं वो हर महफिल और मंच से दिलीप कुमार की भी तारीफ करते रहते थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आधी रात को Dharmendra पहुंच गए थे दिलीप कुमार के घर, सनी देओल को लेकर थे परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो