scriptजब ट्विंकल खन्ना से की गई थी मंदाकिनी जैसे हॉट सीन की मांग | when director demand twinkle khanna for recreate mandakini bold seen | Patrika News

जब ट्विंकल खन्ना से की गई थी मंदाकिनी जैसे हॉट सीन की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2021 01:06:12 pm

Submitted by:

Satyam Singhai

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अब एक्टिंग करियर से तो दूरी बना ली है लेकिन फिल्मों से जुड़े अनुभव आज भी उनका पीछा नहीं छोड़ते है। ऐसें ही एक अनुभव के बारे उन्होनें खुलासा करते हुए कहा कि उनसे मंदाकिनी जैसे बोल्ड सीन करने की मांग की गई थी।

when director demand twinkle khanna for recreate mandakini bold seen

जब ट्विंकल खन्ना से की गई थी मंदाकिनी जैसे हॉट सीन की मांग

ट्विंकल खन्ना को लोग शुरुआती दौर में राजेश खन्ना की बेटी के तौर पर जानते थे। बाद में उन्होनें अभिनय के साथ अपनी अलग पहचान कायम की। लेकिन एक समय के बाद उन्होनें फिल्मों से दूरी बना ली। अब वे प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर जानी जातीं हैं। इसके अलावा वे सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नि होने के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं।
एक्टिंग से दूरी बनाने से पहले ट्विंकल खन्ना ने बादशाह, मेला, बरसात, जान, इंटरनेशनल खिलाड़ी, जोड़ी नंबर 1, जोरू का गुलाम जैसी फिल्मों में काम किया।

अपने एक्टिंग से जुड़े अनुभवों को साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना ने एक टीवी टॉक शो के दौरान बताया था कि उनसे राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी के पॉपुलर बोल्ड सीन को दोहराने की मांग की गई थी।
ट्विंकल ने बताया था कि जब वो फिल्मों में काम कर रही थीं तो एक निर्देशक ने उनके साथ भी कुछ ऐसा ही व्यवहार करने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने पलट कर ऐसा जवाब दिया कि ना तो निर्देशक ने उनसे दोबारा बात की और ना ही किसी फिल्म में कास्ट किया।
ट्विंकल ने कहा कि, “मैं एक सीन का शॉट देने के लिए सफेद कुर्ते में थी और बारिश का गाना करने के लिए तैयार थी। तभी वहां निर्देशक गुरुदत्त की तरह शॉल लपेटकर आए और बोले कि अगर मैं तुम्हें मंदाकिनी की तरह सीन करने को कहूं तो तुम क्या कहोगी?” ऐसे में ट्विंकल ने कहा कि, “मैंने उनसे कहा कि मैं दो चीज कहूंगी पहली बात तो साफ इनकार और दूसरी बात ये कि आप राज कपूर नहीं हैं।”
इतना ही नहीं ट्विंकल बताती हैं कि उनके इस जवाब को सुनकर निर्देशक दोबारा उनसे कुछ बोले नहीं। बता दें कि अभिनेत्री ने फिल्म ‘मेला’ में बारिश के गाने पर डांस किया था जिसका निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था और शॉल ओढ़ने के लिए वो बहुत मशहूर थे।
फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में मंदाकिनी की भूमिका को आज भी याद किया जाता है। फिल्म में मंदाकिनी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। इस सीन में मंदाकिनी केवल सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें उन्हें झरने के नीचे खड़े होना था। इस सीन को राज कपूर ने सेंसर बोर्ड में कैसे पास कराया इसके बारे में लोगों को आज भी जानकारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो