scriptजब रात 3 बजे आलिया भट्ट को छोड़ गायब हो गए थे ड्राइवर और बॉडीगार्ड, फिर हुआ था कुछ ऐसा | When driver and bodyguard left Alia Bhatt in night three o'clock | Patrika News
बॉलीवुड

जब रात 3 बजे आलिया भट्ट को छोड़ गायब हो गए थे ड्राइवर और बॉडीगार्ड, फिर हुआ था कुछ ऐसा

एक बार आलिया भट्ट देर रात अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पार्टी में पहुंची थीं। जब आलिया अंदर जाने लगीं तो उन्होंने अपने बॉडीगार्ड और ड्राइवर को बाहर वेट करने के लिए कहा।

नई दिल्लीNov 07, 2021 / 04:59 pm

Archana Pandey

When driver and bodyguard left Alia Bhatt in night three o'clock

Alia Bhatt

नई दिल्ली: सब जानते हैं कि फिल्म इंड्रस्टी में देर रात तक पार्टियां होती है। ऐसे में अक्सर बी-टाउन के स्टार्स रात को ही पार्टी के लिए निकलते हैं। इसी दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ कुछ ऐसा हुआ था कि सभी हैरान रह गए थे। आइए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।
देर रात पार्टी में पहुंची थीं आलिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार आलिया भट्ट देर रात अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पार्टी में पहुंची थीं। जब आलिया अंदर जाने लगीं तो उन्होंने अपने बॉडीगार्ड और ड्राइवर को बाहर वेट करने के लिए कहा। यह कहकर आलिया अंदर चली गईं। लेकिन जब आलिया घर जाने के लिए बाहर आई तो दोनों वहां से गायब थे। न उनका ड्राइवर था और ना ही बॉडीगार्ड।
ड्राइवर और बॉडीगार्ड गायब थे

आलिया ने दोनों को कॉल किया तो ड्राइवर वापस आया और बॉडीगार्ड का कोई अता-पता नहीं था। हद तो तब हो गई जब आलिया के बॉडीगार्ड ने उनका कॉल भी नहीं उठाया। इसके बाद आलिय बॉडीगार्ड के बगैर ही घर के लिए निकलने लगी। लेकिन कुछ समय बाद ही वो आलिया के बगल में आकर बैठ गया और जब उसने आलिया से बात करने की कोशिश की तो आलिया को पता लगा कि उनसे शराब पी रखी थी।
यह भी पढ़ें

जब सलमान खान ने जला दी थी पिता की पूरी सैलरी, सलीम खान ने ऐसे सिखाया था सबक

आलिया ने बिना उसे कुछ कहे चुपचाप घर लौटीं और अपनी मां को सारा वाकया बताया तो उनकी मां ने बॉडीगार्ड फटकार लगाते हुए उसे जॉब से निकाल दिया।
तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म से तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वो एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी नजर आएंगी। आलिया ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘जी ले जरा’ की अनाउंसमेंट की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी होंगी। साथ ही आलिया रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / जब रात 3 बजे आलिया भट्ट को छोड़ गायब हो गए थे ड्राइवर और बॉडीगार्ड, फिर हुआ था कुछ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो