script…जब सनी लियोनी से पत्रकार ने पूछ लिया था ऐसा सवाल, गुस्से में एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़ | When Journalist asked Sunny Leone her night rates, actress slapped him | Patrika News
बॉलीवुड

…जब सनी लियोनी से पत्रकार ने पूछ लिया था ऐसा सवाल, गुस्से में एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़

कई बार सनी लियोनी का अतीत भी उनके सामने आकर खड़ा हो जाता है और उनसे अतीत से जुड़े सवाल पूछ लिए जाते हैं, जिससे वो ज्यादा परेशान हो जाती हैं। ऐसा ही एक वाकया साल 2016 में सनी के साथ हुआ था।

Oct 20, 2021 / 11:35 am

Archana Pandey

When Journalist asked Sunny Leone her night rates, actress slapped him

Sunny Leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को चाहने वालों की कमी नहीं हैं। लेकिन पहले पॉर्न स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली सनी का बॉलीवुड में तक का सफर इतना आसान नहीं था। लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई। ऐसे में आज हम आपको सनी से जुड़े एक किस्से के बारे में बता रहे हैं।
अतीत कभी हमारा पीछा नहीं छोड़ता
कहते हैं कि अतीत कभी हमारा पीछा नहीं छोड़ता है। ऐसे ही कई बार सनी लियोनी का अतीत भी उनके सामने आकर खड़ा हो जाता है। जब सनी से उनके अतीत से जुड़े सवाल पूछ लिए जाते हैं, जिससे वो परेशान हो जाती हैं। ऐसा ही एक वाकया साल 2016 में सनी के साथ हुआ था। इस दौरान वो गुजरात अपने फैंस के साथ होली मनाने सूरत गईं थी। वहीं, एक कार्यक्रम के दौरान उनसे एक ऐसा सवाल पूछ लिया गया जिसे सुनकर वो असहज और गुस्से से लाल हो गई।
आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकि हैं
दरअसल, एक व्यक्ति ने उनसे पूछ लिया था कि आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकि हैं और अब बॉलीवुड स्टार हैं तो आप नाईट प्रोग्राम का क्या चार्ज लेती हैं। यह सवाल सुनते ही सनी को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने उस शख्स को चांटा मार दिया। इसके बाद जम कर बवाल मचा लेकिन वे अपने स्टैंड पर कायम रहीं। बाद में सावल पूछने वाले को सार्वजनिक तौर पर अभद्रता की सजा भी मिली। लेकिन बाद में सनी लियोनी के पति ने कहा कि जो मीडिया में खबरें चल रही हैं वह बकवास हैं। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।
लोग स्वीकार करने में असहज हो रहे थे
बता दें कि हिन्दी फिल्मों में आने से पहले सनी लियोनी को कई तरह का विरोध झेलना पड़ा। उनके बैकग्राउंड को भारतीय दर्शक और लोग स्वीकार करने में असहज महसूस कर रहे थे। इस वजह से ही निर्माता और निर्देशक उन्हें रोल नहीं देते थे। भारत में उन्हें पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जिस्म 2’ से नोटिस किया जाने लगा। इस फिल्म में सनी अभिनय के मानदंडों पर खरी उतरीं, जिसके बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट मिलने लगे और इस तरह से वे एक एडल्ट स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / …जब सनी लियोनी से पत्रकार ने पूछ लिया था ऐसा सवाल, गुस्से में एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़

ट्रेंडिंग वीडियो