scriptजब प्रियंका चोपड़ा के शो में लेट आने पर भड़क गए थे कपिल शर्मा, गुस्से में कॉमेडियन ने फेंक दिया ईयरपीस | When kapil sharma was enraged over priyanka chopra | Patrika News

जब प्रियंका चोपड़ा के शो में लेट आने पर भड़क गए थे कपिल शर्मा, गुस्से में कॉमेडियन ने फेंक दिया ईयरपीस

Published: Aug 24, 2021 12:23:45 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक अवॉर्ड शो में प्रियंका चोपड़ा के समय पर ना पहुंचने पर कपिल शर्मा हो गए थे नाराज कपिल को इस बात से इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपना ईयरपीस निकाल कर फेंक दिया

 kapil sharma was enraged over priyanka chopra

kapil sharma was enraged over priyanka chopra

नई दिल्ली। कपिल शर्मा आज के समय में एक बड़े स्टार बन चुके है। उनकी कॉमेडी से लोग इतने प्रभावित हो चुके है कि उनके शो को देखना की नही भूलता है। और इसी के चलते वो आज हमारे देश के सबसे पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक हैं। इस हास्य अभिनेता ने जितनी ज्यादा सुर्खियां अपनी कॉमेडी से बटोरी उतनी ही ज्यादा वो अपने विवादों से भी चर्चा में रहे है। कभी वो अपने सहकलाकार के साथ अभद्र व्यवहार के चलते विवादों में रहे तो कभी बॉलीवुड सेलेब्स के कपिल पर कई बार भड़के जाने को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। इसी लिस्ट में एक नाम प्रियंका चोपड़ा का भी शामिल है।

यह भी पढ़ें
-

जब लाइव शो के दौरान इस एक्ट्रेस को शख्स ने मारा जोरदार थप्पड़, वजह जान हो जाएंगे हैरान

बताया जाता है कि एक अवॉर्ड शो में प्रियंका चोपड़ा को कपिल शर्मा के साथ एक्ट करना था लेकिन 3 घंटे तक इंतजार करने के बाद भी वो समय पर नही पहुंची। और जब आई तो उन्होंने एक्ट करने से मना कर दिया था फिर क्या था प्रियंका चोपड़ा के इस नखरे को देख कपिल को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपने कान का ईयरपीस निकाल कर फेंकते हुए कहा कि ‘इन बड़ी सेलिब्रिटी लोगों की यहीं प्रॉब्लम हैं, मैडम अभी तक तैयार नहीं है।

हालांकि, कपिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर इस तरह की उड़ती खबरों का खंडन किया था। इतना ही नही जब तेजी से यह खबर फैलने लगी को इसे देख कपिल ने तुरंत एक्ट्रेस को ट्वीट करते हुए लिखा था, “आप बहुत खराब हैं @प्रियंकाचोपड़ा आपने मुझे यह भी नहीं बताया कि हम लोग एक-दूसरे से पुरस्कार समारोह में लड़े भी थे .. न्यूज में देखा तो पता चला .. हाहाहा।” इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा था कि, ‘हाहा! मैं उड़ती खबरों को महत्व नहीं देती यार कपिल! आप हमेशा मेरे पसंदीदा रहोगे!! हालांकि इस खबर की कोई पुख्ता जानकारी नही है इसे मात्र अफवाह कहा गया।

यह भी पढ़ें
-

फिल्म के सेट पर Sanjay Dutt ने गुस्से में उठाया था Govinda पर हाथ,एक्टर ने किया था इस बात खुलासा

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा एक बार फिर से नए अंदाज के साथ अपने शो की वापसी कर रहे है। इस बार उनकी टीम में पुराने कलाकारों के साथ दिग्गज कॉमेडियन सुदेश लहरी भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इसबार वापसी करने के लिए कपिल शर्मा ने मेकर्स से मोटी फीस चार्ज की है।

ट्रेंडिंग वीडियो