फिल्म के सेट पर Sanjay Dutt ने गुस्से में उठाया था Govinda पर हाथ,एक्टर ने किया था इस बात खुलासा

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 23 Aug 2021, 12:27 PM IST
फिल्म के सेट पर Sanjay Dutt ने गुस्से में उठाया था Govinda पर हाथ,एक्टर ने किया था इस बात खुलासा
sanjay dutt slapped govinda

गोविंदा और संजय दत्त की लड़ाई एक समय काफी चर्चे में रही है। इतना ही नही संजय ने सेट पर उनपर हाथ तक उठा दिया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में संजय दत्त ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिसके चलते उन्होनें अपनी एक खास जगह बनाई है, लेकिन इसके बाद भी संजय दत्त अपनी फिल्में से कम विवादों से ज्यादा चर्चा में बने रहे हैं। उनके किस्से ना केवल बाहर देखने को मिले हैं बल्कि फिल्मों के सेट पर भी उनके गुस्से का शिकार बड़े एक्टर हो चुके हैं, जिनमें पहला नाम स्टार गोविंदा (Govinda) का भी आता है। गोविंदा ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फ़िल्में देकर अपनी खास पहचान बनाई है। जिनमें से उनकी फिल्म शोला और शबनम, स्वर्ग, हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, दीवाना मस्ताना, राजा बाबू जैसी कई फिल्में सुरहिट हुई हैं। पर गोविंदा का नाम भी विवादों में काफी उछला है।

govida_sanjay.jpg

ऐसा लगता है जैसे गोविंदा का अफवाहों के साथ चोली-दामन का साथ रहा है, उनके विषय में यह भी कहा जाता है कि फिल्म 'आंदोलन' की शूटिंग के दौरान संजय दत्त के साथ विवाद इतना बढ़ा कि हाथापाई तक की नौबत आ गई, कहते हैं कि संजय दत्त ने तो गोविंदा को थप्पड़ तक जड़ दिया था। मीडिया में खबर यह आई कि गोविंदा ने संजय दत्त को उकसाया था जिससे संजय दत्त अनकंट्रोल हो गए और गोविंन्दा को उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन गोविंदा ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था। अपनी सफाई में गोविंदा ने कहा था कि ‘दरअसल लंबे समय बाद मैंने 'शोला और शबनम' जैसी हिट फिल्म दी, इसी लिए लोग मेरी कामयाबी से जलकर ऐसी उल-जुलूल खबरें फैला रहे हैं। फिल्म मेकर्स मुझे साइन करने के लिए लाइन लगाकर खड़े हुए हैं।

govinda2.jpg

ये बात कुछ लोगों को हजम नहीं हो रही है और मेरे बारे में अनप्रोफेशनल होने की गलत अफवाहें उड़ा रहे हैं। मुझे संजय दत्त से क्या दिक्कत हो सकती है?’ गोविंदा ने कहा कि ‘हमने कई फिल्में साथ की हैं फिल्म 'आंदोलन' के बाद 'दो कैदी' में भी साथ-साथ शूटिंग की, फिर हमारे संबंध कैसे खराब हो सकते हैं?’

govin.jpg

गोविंदा ने कहा कि ‘पहलेभी जब धर्मेंद्र जी के साथ जब मैने फिल्म की थी तब भी यह बात उठी थी कि धर्मेंद्र जी मुझे चांटा मारा था, लेकिन यह भी कोरी बकवास थी जो सरासर गलत है।‘ गोविंदा के गुस्से की हमेंशा चर्चा होती है और सुर्खियां भी बनती है, विदित हो कि फिल्म 'मनी है तो हनी है' के प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार पर हाथ उठा दिया था।

Govinda