script जब इस वजह से गुस्सा गईं नवाब खानदान की बहू करीना कपूर, इस एक्ट्रेस में जड़ दिया था थप्पड़ | When Kareena Kapoor Khan slapped Bipasha Basu during film Ajnabi | Patrika News

जब इस वजह से गुस्सा गईं नवाब खानदान की बहू करीना कपूर, इस एक्ट्रेस में जड़ दिया था थप्पड़

Published: Dec 15, 2021 04:24:34 pm

Submitted by:

Archana Pandey

फिल्म में अजनबी में करीना कपूर और बिपाशा बसु को कास्ट किया गया था। शुरुआत में सबकुछ ठीक था, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद करीना ने बिपाशा को थप्पड़ जड़ दिया।

When Kareena Kapoor Khan slapped Bipasha Basu during film Ajnabi
Kareena Kapoor Khan
नई दिल्ली: कपूर खानदान की बेटी और नबाव खानदान की बहू करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है। करीना कपूर काफी गुस्सैल स्वभाव की मानी जाती हैं। करीना के गुस्से से जुड़े कई किस्से भी हैं। जिसमें से एक किस्से के बारे में हम आपको बता रहे हैं। जिसमें किसी बात पर गुस्सा होकर करीना ने एक एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया था।
फिल्म अजनबी से जुड़ा है किस्सा

दरअसल ये किस्सा फिल्म अजनबी से जुड़ा है। फिल्म में करीना कपूर और बिपाशा बसु को कास्ट किया गया था। शुरुआत में सबकुछ ठीक था, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद करीना ने बिपाशा को थप्पड़ जड़ दिया। दोनों के बीच कोल्ड वॉर काफी साल तक चला था। वहीं, फिल्म के रिलीज से पहले तक दोनों काफी सुर्खियों में छा गई थीं। यही नहीं करीना और बिपाशा अक्सर इंटरव्यू में एक दूसरे पर तंज कसते नजर आई थीं।
डिजाइनर विक्रम फड़नीस को करीना कपूर खान और बिपाशा बसु के बीच हुई लड़ाई की वजह बताया जाता है। खबरों के अनुसार बिपाशा बसु की ड्रेस को लेकर विक्रम फड़नीस ने बिना करीना के सहमति से उनकी मदद कर दी थी। जिसे लेकर करीना काफी गुस्सा हो गई और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। इस दौरान करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था।
बात का तिल का ताड़ बना दिया था

इस बात को लेकर बिपाशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'मुझे लगता है कि करीना ने छोटी सी बात का तिल का ताड़ बना दिया था। मुझे उनके साथ कभी कोई समस्या नहीं थी। हालांकि उन्हें डिजाइनर के साथ समस्या थीं। इस मामले में मुझे क्यों खींचा गया मुझे नहीं पता, लेकिन यह काफी बचकाना था। बिपासा ने कहा था कि मैं कभी उनके साथ काम नहीं करना चाहूंगी।
यह भी पढें: इन सितारों की बेटियां हैं सोशल मीडिया स्टार, अपनी हॉटनेस से सबको बना रखा है दीवाना

बता दें कि कॉफी विद करण में करीना ने उस वक्त बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम पर कमेंट किया था और उन्हें एक्सप्रेशनलेस बताया था। जिसके बाद बिपाशा ने भी पलटवार करते हुए उन्हें जरूरत से ज्यादा एक्सप्रेशन वाली एक्ट्रेस बताया था। दोनों के बीच लड़ाई लगभग सात साल तक चली थी। हालांकि बाद में बिपाशा साल 2008 में सैफ अली खान के साथ फिल्म रेस में नजर आईं थीं।
करीना ने खुद बिपाशा को इन्वाइट किया

इस फिल्म के बाद सैफ ने ही बिपाशा और करीना की दोस्ती फिर से करवाई थी। दरअसल सैफ अली खान के जन्मदिन की पार्टी में करीना ने खुद बिपाशा को इन्वाइट किया था। जिसके बाद दोनों की दोस्ती एक बार फिर से मुमकिन हो पाई। इस पार्टी के बाद से करीना और बिपाशा एक दूसरे से दोस्ताना अंदाज में मिलती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो