scriptजब लोगों को देख मां के आंचल में छिप जाती थीं कैटरीना कैफ, वजह जान रह जाएंगे हैरान | When Katrina Kaif reveals she was shy till the age of 14 | Patrika News

जब लोगों को देख मां के आंचल में छिप जाती थीं कैटरीना कैफ, वजह जान रह जाएंगे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Oct 23, 2021 12:10:57 pm

Submitted by:

Archana Pandey

जब भी मेरे आसपास लोग होते तो मैं अपनी मॉम के आंचल में छिप जाती थी। जब भी कोई आता थो तो, मैं अपनी मम्मी को कमर से पकड़कर अपना मुंह उनके आंचल में छिपा लेती थीं।

katrina-kaif_1.jpg

Katrina Kaif

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भले ही इंडिया से नहीं हैं, लेकिन बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर इंडियन एक्ट्रेस उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है। कैटरीना की काफी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। कैटरीना अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी फिटनेस (Katrina Kaif Fitness) के लिए फेमस हैं। आज हम आपको इससे पहले वाली कैटरीना का किस्सा बता रहे हैं, जो लोगों को देखकर मां के आंचल में छिप जाती थीं। जिसके बारे में खुद कैटरीना ने बताया था।
अपना मुंह उनके आंचल में छिपा लेती थीं
दरअसल कैटराना कैफ ने हाल ही में ऑडियो शो ‘किस्सा ख्वाबों का’ में अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प राज का खुलासा किया था। कैटरीना कैफ ने बताया था कि वो 14 साल की उम्र तक बेहद शर्मीली थीं। उन्होंने बताया, ‘मैं 14 साल की उम्र तक इतनी ज्यादा शर्मीली थी कि जब भी मेरे आसपास लोग होते तो मैं अपनी मॉम के आंचल में छिप जाती थी। जब भी कोई आता थो तो, मैं अपनी मम्मी को कमर से पकड़कर अपना मुंह उनके आंचल में छिपा लेती थीं।
मैं ब्लॉकबस्ट स्टार हूं, बहुत अच्छी एक्टर नहीं हूं

वहीं, कैटरीना कैफ ने इस शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई और दिलचस्प बातें भी बताईं थी। कैटरीना ने बताया था कि ‘कुछ लोग कहते हैं कि मैं ब्लॉकबस्ट स्टार हूं, बहुत अच्छी एक्टर नहीं हूं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरा मानना है कि जो भी काम मैं कर रही हैं, वह उनके लिए अद्भुत है। यही नहीं, कैटरीना कैफ का मानना है कि वह सेल्फ थेरेपी में यकीन करती हैं और हर किसी को ऐसा करना चाहिए।
हालांकि इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दोस्ती खूब सुर्खियां बटोर रही है। अभी हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना संग सगाई की अफवाह पर अपनी चुपी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था ‘इस तरह की खबरें आपके दोस्तों ने फैलाई हैं (हंसते हुए)। मैं जल्द ही सगाई भी कर लूंगा… जब समय होगा। उसका भी टाइम आएगा।।
आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ पहली बार अंबानी परिवार की होली पार्टी में एंजाय करते हुए स्पॉट किए गए थे। उस दिन के बाद से ही दोनों का नाम एक साथ लिया जाने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो