scriptWhen Katrina Kaif reveals she was shy till the age of 14 | जब लोगों को देख मां के आंचल में छिप जाती थीं कैटरीना कैफ, वजह जान रह जाएंगे हैरान | Patrika News

जब लोगों को देख मां के आंचल में छिप जाती थीं कैटरीना कैफ, वजह जान रह जाएंगे हैरान

जब भी मेरे आसपास लोग होते तो मैं अपनी मॉम के आंचल में छिप जाती थी। जब भी कोई आता थो तो, मैं अपनी मम्मी को कमर से पकड़कर अपना मुंह उनके आंचल में छिपा लेती थीं।

Updated: October 23, 2021 12:10:57 pm

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भले ही इंडिया से नहीं हैं, लेकिन बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर इंडियन एक्ट्रेस उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है। कैटरीना की काफी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। कैटरीना अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी फिटनेस (Katrina Kaif Fitness) के लिए फेमस हैं। आज हम आपको इससे पहले वाली कैटरीना का किस्सा बता रहे हैं, जो लोगों को देखकर मां के आंचल में छिप जाती थीं। जिसके बारे में खुद कैटरीना ने बताया था।
katrina-kaif_1.jpg
Katrina Kaif
अपना मुंह उनके आंचल में छिपा लेती थीं
दरअसल कैटराना कैफ ने हाल ही में ऑडियो शो 'किस्सा ख्वाबों का' में अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प राज का खुलासा किया था। कैटरीना कैफ ने बताया था कि वो 14 साल की उम्र तक बेहद शर्मीली थीं। उन्होंने बताया, 'मैं 14 साल की उम्र तक इतनी ज्यादा शर्मीली थी कि जब भी मेरे आसपास लोग होते तो मैं अपनी मॉम के आंचल में छिप जाती थी। जब भी कोई आता थो तो, मैं अपनी मम्मी को कमर से पकड़कर अपना मुंह उनके आंचल में छिपा लेती थीं।
मैं ब्लॉकबस्ट स्टार हूं, बहुत अच्छी एक्टर नहीं हूं

वहीं, कैटरीना कैफ ने इस शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई और दिलचस्प बातें भी बताईं थी। कैटरीना ने बताया था कि 'कुछ लोग कहते हैं कि मैं ब्लॉकबस्ट स्टार हूं, बहुत अच्छी एक्टर नहीं हूं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरा मानना है कि जो भी काम मैं कर रही हैं, वह उनके लिए अद्भुत है। यही नहीं, कैटरीना कैफ का मानना है कि वह सेल्फ थेरेपी में यकीन करती हैं और हर किसी को ऐसा करना चाहिए।
हालांकि इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दोस्ती खूब सुर्खियां बटोर रही है। अभी हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना संग सगाई की अफवाह पर अपनी चुपी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था ‘इस तरह की खबरें आपके दोस्तों ने फैलाई हैं (हंसते हुए)। मैं जल्द ही सगाई भी कर लूंगा... जब समय होगा। उसका भी टाइम आएगा।।
आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ पहली बार अंबानी परिवार की होली पार्टी में एंजाय करते हुए स्पॉट किए गए थे। उस दिन के बाद से ही दोनों का नाम एक साथ लिया जाने लगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.