scriptजब छोटे कपड़े को लेकर मलाइका ने कहा- मैं ऐसा कोई काम नहीं करती जिससे लोग उंगली उठाएं | when malaika arora clarified her outfit choices know what she said | Patrika News
बॉलीवुड

जब छोटे कपड़े को लेकर मलाइका ने कहा- मैं ऐसा कोई काम नहीं करती जिससे लोग उंगली उठाएं

यह किस्सा आज का नहीं बल्कि तब का हैं जब मलाइका का अरबाज के साथ तलाक नहीं हुआ था। दोनो के तलाक को लंबा समय हो गया हैं। लेकिन तब भी दोनो के पुराने किस्से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

May 09, 2022 / 02:04 pm

Manisha Verma

when malaika arora clarified her outfit choices know what she said

when malaika arora clarified her outfit choices know what she said

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार हुआ करती थी। दोनो की जोड़ी को दर्शक काफी ज्यादा पंसद किया करते थे। खबरों की माने तो मलाइका की पहली मुलाकाल अरबाज से फोटोशूट के दौरान हुई थी। यहां एक दूसरे को देखते ही इन्हें प्यार हो गया था।
कहा तो यह भी जाता हैं कि महज कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनो ने शादी करने का फैसला कर लिया था। मलाइका और अरबाज़ ने साल 1998 में शादी कर ली थी। इस शादी से मलाइका और अरबाज़ के घर बेटे अरहान खान का जन्म हुआ था। हालाकि शादी के कुछ साल के बाद से ही दोनो के रिश्तों को लेकर कई सारी खबरें वायरल होने लगी थी। आपको बता दें कि शादी के 19 साल बाद सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था।
बता दे कि एक चैट शो में मलाइका और अरबाज़ साथ में ही पहुंचे थे। इस दौरान चैट शो के होस्ट ने अरबाज़ खान से पूछा कि लोग कहते हैं कि मलाइका काफी स्टाइलिश और छोटे कपड़े पहनती हैं यह देखकर क्या अरबाज़ खान को कभी गुस्सा नहीं आता ? इस सवाल के जवाब में अरबाज़ ने कहा कि इसमें बुरा मानने वाली क्या बात है ? मलाइका को अच्छे से पता है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं।
वहीं इस सवाल को सुनने के बाद मलाइका जवाब देती हैं कि- मैं ऐसा कोई काम नहीं करती हैं जिससे लोगों को उनके ऊपर उंगली उठाने का मौक़ा मिले। फिलहाल की बात करें तो मलाइका और अरबाज दोनो एक दूसरे से ज्यादा तर दूर ही रहते हैं। और दोनो अपनी जिदंगी में खुश हैं। मलाइका और अरबाज का बेटा अरहान खान तलाक के बाद से ही अपनी मां मलाइका के साथ रहते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब छोटे कपड़े को लेकर मलाइका ने कहा- मैं ऐसा कोई काम नहीं करती जिससे लोग उंगली उठाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो