scriptमाही विज को मिली रेप की धमकी, मुंबई पुलिस से एक्टर्स ने मांगी मदद | mahhi vij receives rape threat actress seeks help from police | Patrika News

माही विज को मिली रेप की धमकी, मुंबई पुलिस से एक्टर्स ने मांगी मदद

Published: May 09, 2022 01:38:00 pm

Submitted by:

Manisha Verma

टीवी एक्टर्स और जय भानुषाली की पत्नी माही विज (Mahhi Vij) का एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में माही विज कह रही हैं की उन्हें एक शख्स ने ना सिर्फ नकी कार में टक्कर मारी बल्कि उनके साथ गाली गलौच भी की। चलिए जानते हैं पूरा मामला…

mahhi vij receives rape threat actress seeks help from police

mahhi vij receives rape threat actress seeks help from police

माही विज (Mahhi Vij) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। माही वीडियो में ये तक कह रही है कि शख्स ने उन्हें दुष्कर्म करने की धमकी भी दी। इस पूरी घटना के बारे में माही विज ने खुलकर ट्विटर पर बताया है और मुंबई पुलिस ने मदद भी मांगी हैं। अपने ट्विटर के साथ माही ने एक ४ सेकेंड का वीडियों भी शेयर किया हैं।
माही विज ने अपने वीडियो (Mahhi Vij Video Viral) में उस शख्स की कार की नंबर प्लेट भी शेयर की है। इससे पुलिस उस कार के नंबर से उस शख्स तक आसानी से पहुंच सकती हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस शख्स ने मेरी कार में टक्कर मारी, गालियां दीं और फिर रेप की धमकी दी।
https://twitter.com/MumbaiPolice?ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही उन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से मुम्बई पुलिस से मदद भी मांगी हैं। मुंबई पुलिस मुझे इस शख्स को ढूंढने में मेरी मदद करे जिसने हमे धमकी दी है’।इतना ही नहीं माही विज के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने तुरंत ट्वीट किया और कहा कि वो अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवाएं।
बता दे कि जिस वक्त यह घटना उनके साथ हुई थी उस दौरान उनकी बेटी तारा भी उनके साथ थी। वह अपनी बेटी के लिए काफी ज्यादा डर गई थी। माही का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसपर फैंस उन्हें इसपर जल्द एक्शन लेने की साथ ही बर्दाश्त नहीं करने की बात कह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो