scriptwhen ranbir kapoor roast karan johar for show koffee with karan | जब कॉफी विद करण पर रणबीर कपूर ने कसा था तंज, कहा वह कमाते हैं पैसे और हम होते हैं ट्रोल | Patrika News

जब कॉफी विद करण पर रणबीर कपूर ने कसा था तंज, कहा वह कमाते हैं पैसे और हम होते हैं ट्रोल

करण जौहर का शो कॉफी विद करण यंगस्टर्स के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। सेलेब्रिटी बेस्ड इस शो में फेमस सेलेब्रिटी शिरकत करते हैं। यहां वे अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नजर आते हैं।

नई दिल्ली

Published: January 10, 2022 07:50:19 pm

पॉपुलेरिटी के चलते कॉफी विद करण शो काफी सालों से आ रहा है। इंडस्ट्री का लगभग हर बड़ा स्टार इस शो में शिरकत कर चुका है। जैसा कि इसके नाम से ही क्लियर है करण जौहर इस शो को होस्ट करते आए हैं। इस शो के हर एक एपिसोड में ऐसा कुछ खास होता है जो चर्चा का विषय बन जाता है। कई बार सेलेब्स इस शो में ऐसे स्टेटमेंट दे देते हैं कि ट्रोल हो जाते हैं तो कई बार उनके बड़े खुलासे अगले दिन अखबार में आ जाते हैं।
ranbir-kapoor-5.jpg
RANBIR KAPOOR
फिलहाल इस शो की पॉपुलेरिटी लोगों के बीच काफी ज्यादा है। हालांकि कई बार इस शो में सेलेब्स ने इस शो और इस शो के होस्ट को ही रोस्ट कर डाला है। अक्सर देखा गया है कि सवाल-जवाब राउंड में सेलेब्स ने कई बार खुद करण जौहर के शो को लेकर ही आपत्तिजनक स्टेटमेंट दे डाले हैं, जिसे सुनकर खुद शो के होस्ट और वहां मौजूद अन्य लोगों की बोलती बंद हुई है। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर रणबीर कपूर इस शो को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं।
दरअसल एक बार रणबीर कपूर फेमस AIB का हिस्सा बने थे जब बातचीत के दौरान उन्होंने बेबाक अंदाज में करण जौहर और उनके शो की जमकर बुराई की थी। उनका ये पुराना वीडियो एक बार फिर इंटरनेट पर रीसर्फेस हो गया है।
यह भी पढ़ेंः जब अनुपम खेर को कह दिया था जोकर, नसीरुद्दीन शाह का विवादों से है काफी पुराना नाता

दरअसल जब उनसे पूछा गया कि क्या वह टीवी शो 'कॉफी विद करण' से थक चुके हैं तो रणबीर कपूर ने कहा, 'मैं थक चुका हूं। मैं वाकई थक चुका हूं। इस बार तो मुझे जबरदस्ती बुलाया गया था। मैंने मना किया कि मुझे नहीं आना है।' इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ आकर इसका विरोध करना चाहिए। हमें इसे रोकना चाहिए। ये ठीक नहीं है।
इतना ही नहीं रणबीर कपूर आगे कहते हैं कि 'हमें इसे रोकना चाहिए क्योंकि हम इस शो में जाते हैं। वो इस शो से पैसा बनाता है और हमें साल भर उस शो में बोली गई बातों के लिए ट्रोल किया जाता है। ये सब ठीक नहीं है।
इसके बाद जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि उस हैंपर में करण जौहर क्या देते हैं तो रणबीर ने इसका भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि एक्टर ने कहा, 'कुछ भी नहीं होता है उसमें। आपको कुछ नहीं मिलता। हर बार वही आईफोन होता है बस।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.