script

जब कॉफी विद करण पर रणबीर कपूर ने कसा था तंज, कहा वह कमाते हैं पैसे और हम होते हैं ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2022 07:50:19 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

करण जौहर का शो कॉफी विद करण यंगस्टर्स के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। सेलेब्रिटी बेस्ड इस शो में फेमस सेलेब्रिटी शिरकत करते हैं। यहां वे अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नजर आते हैं।

ranbir-kapoor-5.jpg

RANBIR KAPOOR

पॉपुलेरिटी के चलते कॉफी विद करण शो काफी सालों से आ रहा है। इंडस्ट्री का लगभग हर बड़ा स्टार इस शो में शिरकत कर चुका है। जैसा कि इसके नाम से ही क्लियर है करण जौहर इस शो को होस्ट करते आए हैं। इस शो के हर एक एपिसोड में ऐसा कुछ खास होता है जो चर्चा का विषय बन जाता है। कई बार सेलेब्स इस शो में ऐसे स्टेटमेंट दे देते हैं कि ट्रोल हो जाते हैं तो कई बार उनके बड़े खुलासे अगले दिन अखबार में आ जाते हैं।
फिलहाल इस शो की पॉपुलेरिटी लोगों के बीच काफी ज्यादा है। हालांकि कई बार इस शो में सेलेब्स ने इस शो और इस शो के होस्ट को ही रोस्ट कर डाला है। अक्सर देखा गया है कि सवाल-जवाब राउंड में सेलेब्स ने कई बार खुद करण जौहर के शो को लेकर ही आपत्तिजनक स्टेटमेंट दे डाले हैं, जिसे सुनकर खुद शो के होस्ट और वहां मौजूद अन्य लोगों की बोलती बंद हुई है। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर रणबीर कपूर इस शो को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं।
दरअसल एक बार रणबीर कपूर फेमस AIB का हिस्सा बने थे जब बातचीत के दौरान उन्होंने बेबाक अंदाज में करण जौहर और उनके शो की जमकर बुराई की थी। उनका ये पुराना वीडियो एक बार फिर इंटरनेट पर रीसर्फेस हो गया है।
यह भी पढ़ेंः जब अनुपम खेर को कह दिया था जोकर, नसीरुद्दीन शाह का विवादों से है काफी पुराना नाता

दरअसल जब उनसे पूछा गया कि क्या वह टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ से थक चुके हैं तो रणबीर कपूर ने कहा, ‘मैं थक चुका हूं। मैं वाकई थक चुका हूं। इस बार तो मुझे जबरदस्ती बुलाया गया था। मैंने मना किया कि मुझे नहीं आना है।’ इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ आकर इसका विरोध करना चाहिए। हमें इसे रोकना चाहिए। ये ठीक नहीं है।
इतना ही नहीं रणबीर कपूर आगे कहते हैं कि ‘हमें इसे रोकना चाहिए क्योंकि हम इस शो में जाते हैं। वो इस शो से पैसा बनाता है और हमें साल भर उस शो में बोली गई बातों के लिए ट्रोल किया जाता है। ये सब ठीक नहीं है।
इसके बाद जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि उस हैंपर में करण जौहर क्या देते हैं तो रणबीर ने इसका भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि एक्टर ने कहा, ‘कुछ भी नहीं होता है उसमें। आपको कुछ नहीं मिलता। हर बार वही आईफोन होता है बस।

ट्रेंडिंग वीडियो