अवॉर्ड शो के दौरान जब सैफ और शाहरुख खान ने ऋतिक रोशन का उड़ाया था मजाक, एक्टर ने दिया ये जवाब

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 27 Sep 2021, 07:12 PM IST
अवॉर्ड शो के दौरान जब सैफ और शाहरुख खान ने ऋतिक रोशन का उड़ाया था मजाक, एक्टर ने दिया ये जवाब
Saif and Shahrukh made fun of Hrithik

ऋतिक रोशन की फिल्म 'काइट्स' का एक अवॉर्ड शो में सैफ अली खान और शाहरुख खान ने मजाक उड़ाया था। इसके जवाब में ऋतिक ने भी दोनों की असफल फिल्में गिना दी थी।

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अभिनय के साथ साथ डांस के लिए भी जाने जाते है।काफी कम समय में ही ऋतिक ने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म “कहो ना प्यार है” में काम करके सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में ऐसी धूम मचाई कि ऋतिक रोशन को रातों-रात सुपर स्टार बना दिया। लगातार मिल रही सफलता के चलते उन्हें 6 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया है। भले ही एक्टर की नई फिल्में लम्बे अंतराल के बाद आती हों, लेकिन जब भी आती हैं धमाल मचाती हैं। हालांकि एक्टर की कुछ फिल्में उतनी अच्छा परफोर्मेंस नहीं कर पाईं। इन्हीं में से एक थी 'काइट्स'। इसी को लेकर एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख खान और सैफ अली खान ने ऋतिक का मजाक उड़ाया था। तब एक्टर ने भी हाजिरजवाबी से दोनों एक्टर्स को ट्रोल कर दिया था।

सैफ और शाहरुख को किया ट्रोल
दरअसल, एक अवॉर्ड शो के दौरान सैफ अली खान ने ऋतिक की 2010 में रिलीज हुई मूवी 'काइट्स' के असफल होने पर मजाक उड़ाया। सैफ अली ने ऋतिक से कहा,' अगर बाहर का तापमान 60 डिग्री है, हवा 40 मील प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही हो और हवा दक्षिण से उत्तर दिशा में चल रही है, और आप 13 महीने से शेव नहीं किए हैं, तो काइट्स कितनी वर्टिकल स्पीड में जाके उड़ेगी?' इस पर ऋतिक ने सैफ की तरफ इशारा करते हुए कहा,'मुझे देखने दो... जितनी तुम्हारी 'कुर्बान' उड़ी थी।' इसके साथ ही शाहरुख की तरफ इशारा करते हुए कहा,'जितनी आपकी 'बिल्लू बार्बर' उड़ी थी।'

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म 'फाइटर' का बजट सुन उड़ जाएंगे आपके होश

2009 में ही आईं सैफ और शाहरुख की ये फिल्में
गौरतलब है कि 2010 में आई 'काइट्स' का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था। इसमें ऋतिक रोशन के अलावा कंगना रनौत, बारबरा मोरी, कबीर बेदी व अन्य कलाकार थे। इस फिल्म के दौरान ऋतिक और बारबरा के अफेयर की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ा था। वहीं शाहरुख खान की फिल्म 'बिल्लू बार्बर' 2009 में आई थी। इसमें इरफान खान और शाहरुख खान मुख्य किरदारों में थे। कंट्रोवर्सी के बाद इसका नाम बदलकर 'बिल्लूु' कर दिया गया। यह मूवी भी बहुत सफल नहीं रही थी। 2009 में ही सैफ अली खान की फिल्म 'कुर्बान' रिलीज हुई थी। इसमें सैफ के अलावा करीना कपूर और विवेक ओबेराय प्रमुख भूमिकाओं में थे। ये मूवी भी निर्माताओं की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी।

यह भी पढ़ें : हॉस्पिटल के गेट पर खड़े कर्मचारी पर चिल्लाते हुए नज़र आए Hrithik Roshan, वायरल हो रहा है वीडियो